Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रेकअप के 8 महीने बाद नेहा कक्कड़ कर रहीं इस सिंगर को डेट ?

नेहा कक्कड़ ने डेटिंग की खबरों को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इंडियन आइडल का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है।

After breakup Bollywood Singer Neha kakkar Dating Indian Idol Singer vibhor parashar know truth
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2019, 6:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ का एक्टर हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया। अब खबर आ रही है कि नेहा कक्कड़ को ब्रेकअप के 8 महीने बाद इंडियन आइडल का सिंगर एक कंटेस्टेंट सिंगर मिल गया है, जिस वे डेट कर रही हैं।

'इंडियन आइडल 10' का है कंटेस्टेंट

रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ टीवी रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के कंटेस्टेंट विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं। नेहा, विभोर और कुशाल पंडित के साथ कई शहरों में टूर पर भी गई हैं। लेकिन अफेयर की खबरें सुनकर विभोर काफी अपसेट नजर आ रहे हैं। एंटरटेनमेंट की एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विभोर ने बताया कि इन सभी बातों को अफवाह के रूप में लेना चाहिए। लोगों की घटिया मानसिकता है। अगर कोई किसी का कॅरियर बनाने में मदद करता है वो इसलिए कि सामने वाले को उसके अंदर टैलेंट दिखता है, तो लोग उसका गलत मतलब निकाल लेते हैं। लोग उन्हें गलत इसलिए समझ रहे हैं क्योंकि विभोर, नेहा को इंस्टाग्राम पर दीदी नहीं कहते हैं। इससे हर कोई सोच रहा है कि वो इनकी गर्लफ्रेंड हैं।

नेहा की वजह से हैं विभोर पराशर

विभोर बताते हैं कि नेहा उनकी प्रेरणा हैं। वो अगर आज विभोर पराशर हैं तो उनकी वजह से हैं। वे उनकी इज्जत करते हैं और लोग उन्हें नेहा की वजह से ही जानते हैं, साथ ही उनकी मेहनत की वजह से। इसके आगे विभोर कहते हैं कि वे ऐसी अफवाहों पर बोलना पसंद नहीं करते।

नेहा का नहीं आया कोई रिएक्शन

नेहा कक्कड़ ने डेटिंग की खबरों को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इंडियन आइडल का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इसके साथ ही खबरें ये भी हैं कि नेहा कक्कड़ इस बार ज्यूरी पैनल में नहीं होंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios