Asianet News Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ और सिर्फ एक शख्स को करती है फॉलो, क्या आप जानते हैं उस खुशनसीब का नाम?

ऐश्वर्या राय बच्चन के फॉलोअर्स का तादाद बढ़ती ही जा रही है। उनके 9.5 मिलियन फॉलोअर्स है। कई लोग बच्चन बहू को फॉलो करते हैं लेकिन यह बात कम ही लोग जानते है कि वे सिर्फ एक शख्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। 

aishwarya rai bachchan follows just one celeb on social media know who is that lucky person KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2021, 5:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बी-टाउन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है। भले ही वे कम फिल्मों में काम करती है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 2018 में सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआत करने के बाद से अब तक हर दिन उनके फॉलोअर्स का तादाद बढ़ती ही जा रही है। आज की बात करें तो उनके 9.5 मिलियन फॉलोअर्स है। कई लोग बच्चन बहू को फॉलो करते हैं लेकिन यह बात कम ही लोग जानते है कि वे सिर्फ एक शख्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। 


वैसे, अगर आप ऐश्वर्या राय का इंस्टाग्राम देखें तो वे सिर्फ बच्चन फैमिली या पिर अपने मायके वालों की फोटोज शेयर करना पसंद करती है। इन फोटोज में उनके पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन, सास जया बच्चन, मां वृंदा राय ही ज्यादातर नजर आते हैं। 


अब बात आती है ऐश्वर्या राय आखिर किस शख्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती है। तो आपको बता दें कि वो और कोई नहीं उनके पति अभिषेक बच्चन। बता दें कि ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। 87 देशों की कंटेस्टेंट को हराकर ऐश्वर्या राय यह ताज अपने नाम किया था।


21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या उस वक्त आर्किटेक्चर की स्टूडेंट थी। मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने को सोची। उन्होंने 1997 में 'और प्यार हो गया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अप्रैल, 2007 में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों की 9 साल की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या है। आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 में हुआ।


ऐश्वर्या राय एकमात्र ऐसी इंडियन सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने दो विरोधी कंपनियों पेप्सी और कोकाकोला ब्रांड का विज्ञापन किया है। चोखेर बाली और रेन कोट जैसी फिल्म में अपनी सधी हुई एक्टिंग के जरिए उन्होंने साबित किया कि वे सीरियस एक्टिंग में भी माहिर हैं। एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ ही ऐश्वर्या एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं।


उन्होंने 'आ अब लौट चले' (1999), 'हम दिल दे चुके सनम' (1999), 'ताल' (1999), 'जोश' (2000), रोबोट, 'मोहब्बतें' (2000), 'धूम 2' (2006), 'गुरु' (2007), सरबजीत, जज्बा और 'फन्ने खां' सहित कई फिल्मों में काम किया है। फिलहाल उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। लेकिन वे मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म पोन्नियिन सेलवन में काम कर रही है। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios