Asianet News HindiAsianet News Hindi

होटल में कमरा लिया और कुछ घंटे बाद वहीं कर ली ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में माफ़ी मांगते हुए लिखी यह बात

रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा मोहन के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि मौत से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने इस होटल में चेक इन किया था।

Akanksha Mohan The 30 Year Old Model And Actress Commits Suicide In A Mumbai Hotel Room GGA
Author
First Published Sep 30, 2022, 1:20 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मुंबई में एक 30 साल की स्ट्रगलिंग मॉडल और एक्ट्रेस की ख़ुदकुशी का मामला सामने आया है। घटना बुधवार की बताई जा रही है, लेकिन यह चर्चा में दो दिन बाद आई है। मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है कि उनका शव मुंबई के एक होटल से बरामद किया गया है। मॉडल के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

Akanksha Mohan The 30 Year Old Model And Actress Commits Suicide In A Mumbai Hotel Room GGA

वर्सोवा के एक होटल में दी जान

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बुधवार शाम आकांक्षा ने अंधेरी मुंबई के वर्सोवा इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में अपनी जान दे दी। पुलिस ने शुक्रवार को अपना बयान जारी कर बताया कि होटल के उस कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जहां से मॉडल की लाश बरामद की गई है।

Akanksha Mohan The 30 Year Old Model And Actress Commits Suicide In A Mumbai Hotel Room GGA

पुलिस का कहना है कि उन्हें संदेह है कि आकांक्षा डिप्रेशन में थीं और इसी के चलते उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने जैसा घातक कदम उठाया। पुलिस के मुताबिक़, वे खुश नहीं थीं और शांति चाहतीं।

ऐसे रोशनी में आया मामला
घटना की जानकारी तब सामने आई, जब बुधवार शाम होटल के मैनेजर ने पुलिस को फोन किया और बताया कि काफी बार आवाज़ देने के बावजूद मॉडल के कमरे के अंदर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आ रही है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो मॉडल को पंखे से लटका हुआ पाया। पुलिस ने तुरंत ही लाश को कब्जे में लिया और पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही दुर्घटनावश हुई मौत के एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी।

Akanksha Mohan The 30 Year Old Model And Actress Commits Suicide In A Mumbai Hotel Room GGA

पुलिस के एक अधिकारी ने अपने बयान में कहा कि मॉडल के कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "मुझे माफ़ कर दीजिए। इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मैं सिर्फ शांति चाहती हूं।" पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि लोखंडवाला के यमुना नगर इलाके में पली-बढ़ी मॉडल ने बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब होटल में रूम लिया था और इसके बाद उसने खुद को अंदर बंद कर लिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन जारी है।

और पढ़ें...

Bhediya Teaser: रौंगटे खड़े कर देगा वरुण धवन की फिल्म का यह वीडियो, VFX ऐसे कि सबको किया फेल

रणवीर सिंह संग शादी टूटने की चर्चा के बीच मां के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, लोग बोले- शादी की अंगूठी नहीं पहनी

VIKRAM VEDHA: सुपरफ्लॉप रहीं ऋतिक रोशन की ये 10 फ़िल्में, 5 तो बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ भी नहीं कमा सकीं

500 करोड़ की Ponniyin Selvan को लेकर धमकी- सिनेमाघरों में फिल्म लगी तो कर्मचारी अस्पताल में मिलेंगे

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios