Asianet News HindiAsianet News Hindi

तैमूर को लेकर अक्षय ने कही ऐसी बात कि अपनी हंसी नहीं रोक पाई ये एक्ट्रेस

अक्षय कुमार इन इनों अपनी अपकमिंग मूवी 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस भी हैं।

Akshay Kumar Says Kareena Son Taimur is Bollywood Future Star
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2019, 4:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करीना के बेटे तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। तैमूर की फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। मीडिया हमेशा उन्हें ज्यादा से ज्यादा कवर करने की कोशिश करता है। तैमूर अभी ढाई साल के हैं लेकिन उनके फैन चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द फिल्मों में दिखें। इतना ही नहीं, अब तो अक्षय कुमार ने भी कह दिया है कि तैमूर बॉलीवुड के फ्यूचर स्टार हैं।  

अक्षय कुमार इन इनों अपनी अपकमिंग मूवी 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में बिजी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि बॉलीवुड का फ्यूचर स्टार कौन है? तो इस पर अक्षय ने रणवीर सिंह या रणबीर कपूर को नहीं बल्कि करीना के लाडले तैमूर का नाम लिया। दरअसल, सवाल के बाद अक्षय सोच ही रहे थे कि वो किसका नाम लें, इतने में को-स्टार तापसी पन्नू ने अक्षय को तैमूर का नाम इशारे से बता दिया। 

अक्षय का जवाब सुन हंस पड़ीं विद्या...
अक्षय ने जैसे ही बॉलीवुड के फ्यूचर स्टार के जवाब में तैमूर का नाम लिया तो विद्या बालन हंस पड़ीं। उन्होंने कहा- ये बेस्ट जवाब है, मुझे अच्छा लगा। बता दें कि हाल ही में रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में जब करीना से पूछा गया कि वो तैमूर को क्या बनाना चाहती हैं, तो जवाब में उन्होंने कहा- मैं चाहती हूं कि वो क्रिकेटर बने। 

शूटिंग सेट पर अक्सर दिखते हैं तैमूर...
बता दें, तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। वो 2 साल 8 महीने के हो चुके हैं। तैमूर का ज्यादातर वक्त जहां नैनी के साथ बीतता है तो वहीं वे कई बार मां के साथ शूटिंग सेट पर भी जाते रहते हैं। कुछ टाइम पहले ही उन्हें करीना की कमबैक फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' के सेट पर देखा गया था। जहां वे कैमरे के साथ पोज देते दिखे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios