Asianet News HindiAsianet News Hindi

मिस्ट्री गर्ल के साथ मजे से घूम रहा था अक्षय कुमार का 17 साल का बेटा, इन्हें देखते ही झुका लिया सिर

अब अनलॉक 2 शुरू हो चुका है। ये सारी व्यवस्था लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए की गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया की कुछ फोटोज सोसळ मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में आरव मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। आरव अभी 17 साल का है और उसे लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। वे सिर्फ अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करना पसंद करता है। बता दें कि सैफ का बेटा इब्राहिम, आरव का जिगरी दोस्त है।

akshay kumar son aarav enjoying with mystery girl see photographers and hide face KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 7, 2020, 1:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 2 शुरू हो चुका है। ये सारी व्यवस्था लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए की गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया की कुछ फोटोज सोसळ मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में आरव मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। 

Akshay Kumar's son Aarav goes from grim to smiley face in just 7 ...
फोटोग्राफर्स को देखते हुए ही झुकी लिया चेहरा
सामने आई आरव की फोटो में पहले तो वे मजे से मिस्ट्री गर्ल के साथ घूम रहे थे लेकिन जैसे ही उन्होंने देखा कि कैमरामैन उनकी फोटोज क्लिक कर रहे हैं उन्होंने तुरंत अपना चेहरा झुका लिया। आरव फिलहाल 17 साल के है और उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। 

Akshay Kumar Son Aarav Caught On A Movie Date With Girlfriend ...
कुकिंग में एक्सपर्ट है आरव
आरव कुकिंग में पापा की तरह एक्सपर्ट है। उन्होंने कुछ दिनों पहले घर ब्राउनी बनाई थी, जिसकी फोटो मम्मी ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने जुहू स्थित इकॉले मोंडिआले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने पापा अक्षय की तरह ही मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग भी ली है। 2016 में ही जापानी मार्शल आर्ट्स की कला कुडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर लिया था।

अक्षय कुमार का बेटा आरव... पार्टी ...
इस नाम से सेव कर रखा है मां का नंबर
कुछ महीने पहले आरव की मम्मी ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि उनके बेटे ने अपने मोबाइल में उनका नंबर पुलिस के नाम से सेव करके रखा है। आरव लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते हैं। हालांकि, वे कभी-कभी दोस्तों के साथ मूवी डेट पर दिखाई दे जाते हैं। बता दें कि अक्षय अपने बेटे के साथ पिता से ज्यादा दोस्त जैसा रिश्ता रखते हैं। आरव सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के जिगरी दोस्त है। कई बार दोनों को साथ में फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय करते और मूवी डेट पर देखा जा सकता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios