Asianet News HindiAsianet News Hindi

अभिनय स्कूल में नहीं, चीजों को अपने अनुभव से सीखा है- अक्षय कुमार

अक्षय राजकुमार संतोषी और प्रियदर्शन जैसे निर्देशकों को इसका श्रेय देते हैं कि उन्होंने उनको लीक से हटकर रोल दिए और एक्शन अभिनेता की भूमिका में बंधने नहीं दिया। अक्षय ने कहा कि ‘संघर्ष’, ‘हेरा फेरी’ और ‘जानवर’ जैसी फिल्मों में उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं अदा कीं जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वे अलग-अलग भूमिकाएं निभा सकते हैं। 

akshay kumar speakes about his success in career
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2019, 7:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस की सफलता के पर्याय बन चुके हैं लेकिन उनका कहना है कि वह खुद पर भरोसा करने के बजाय निर्देशक के कहे अनुसार काम करने में विश्वास रखते हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने जो सफलता हासिल की है उसके लिए कोई छोटा रास्ता नहीं है और उन्होंने सब कुछ अनुभव से ही सीखा है। अक्षय ने एक प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा, “मैं कभी किसी अभिनय स्कूल में कुछ सीखने नहीं गया। मैंने चीजों को अपने अनुभव से सीखा है। सफलता के लिए मैंने कोई तरीका इस्तेमाल नहीं किया था। मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता हूं और धारा के साथ बहता हूं। मैं निर्देशक का हाथ पकड़ता हूं और जैसा वह कहते हैं, मैं करता हूं।”

हर साल हिट फिल्में दे रहे हैं अक्षय

अक्षय राजकुमार संतोषी और प्रियदर्शन जैसे निर्देशकों को इसका श्रेय देते हैं कि उन्होंने उनको लीक से हटकर रोल दिए और एक्शन अभिनेता की भूमिका में बंधने नहीं दिया। अक्षय ने कहा कि ‘संघर्ष’, ‘हेरा फेरी’ और ‘जानवर’ जैसी फिल्मों में उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं अदा कीं जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वे अलग-अलग भूमिकाएं निभा सकते हैं। गौरतलब है कि अक्षय की प्रतिवर्ष लगभग चार फिल्में रिलीज हो रही हैं और सभी सफल रही हैं। इस साल रिलीज हुई ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’, और ‘हॉउसफुल’ के बाद 27 दिसंबर को ‘गुड न्यूज़’ रिलीज होने वाली है। अक्षय ने कहा कि वे फिल्मों के चयन को लेकर बहुत आश्वस्त नहीं रहते। उन्होंने कहा कि किसी फिल्म को बनाने में वे बहुत मेहनत करते हैं और फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें चिंता होती है कि फिल्म जगत के लोगों, दर्शकों और उनके परिजनों को फिल्म पंसद आएगी या नहीं।

 

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज तनावपूर्ण काम होता है। अक्षय इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ की सफलता से उत्साहित हैं। बता दें कि, फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और अब तक 140 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios