Asianet News HindiAsianet News Hindi

इन बॉलीवुड स्टार्स से दो कदम आगे निकले ऋचा-अली, गेस्ट को खुश करने लिया शादी से जुड़ा 1 बड़ा फैसला

ऋचा चड्ढा अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दोनों दिल्ली में 6 अक्टूबर को शादी करेंगे और फिर मुंबई आकर अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए वेडिंग रिसेप्शन देंगे। कपल ने शादी जुड़ा एक बड़ा फैसला भी लिया है।
 

ali fazal richa chadha to ditch no phone policy at their wedding here is why KPJ
Author
First Published Sep 25, 2022, 7:06 AM IST

एंटरटेनेंट डेस्क. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) 6 अक्टूबर को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। कपल की शादी से जुड़ी हर दिन नई जानकारियां सामने आ रहे है। इसी बीच खबर है कि कपल ने अपनी शादी को लेकर एक फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह उन्होंने अपनी वेडिंग नो फोन पॉलिसी लागू नहीं की है बल्कि वह चाहते हैं कि शादी में आए गेस्ट अपने फोन के साथ पूरा वेडिंग फंक्शन एन्जॉय करें। दोनों ने ही डिसाइज किया है कि शादी में आने वाले गेस्ट पर किसी भी तरह की कोई रोक टोक लागू नहीं होगी, सभी फ्री होकर शादी में मौज करेंगे। हाल ही में कपल की शादी से जुड़ा यूनिक वेंडिग कार्ड भी सामने आया था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी।


नो फोन पॉलिसी को कहा ना
ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अब अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी के साथ ना जाने का फैसला किया है। इसका कारण ये है कि कपल चाहता हैं कि वेडिंग फंक्शन्स का मूड मजेदार हो और गेस्ट ज्यादा से ज्यादा फ्री फील कर सके रहें अच्छा वक्त बिताए। उनके इन्विटेशन में कहा गया है कि अपने फोन छोड़ो और आनंद लो। इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता ना करो। इसमें रियल टाइम कैप्चर करो। आपको बता दें कि पिछले कुछ साल में जितने भी कपल शादी के बंधन में बंधे उन्होंने अपने वेडिंग में नो फोन पॉलिसी लागू की थी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास से लेकर कई स्टार्स ने अपनी शादी में गेस्ट के फोन यूज करने पर प्रतिबंध लगाया था। 


ऐसे करीब आए थे ऋचा-अली
बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात 2012 में फुकरे के सेट पर हुई थी। दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। 2017 में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया था। आपको बता दें कि फजल क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर में गुड्डू पंडित का रोल प्ले कर काफी पॉपुलर हुए। उनकी आने वाली फिल्मों में विशाल भारद्वाज की खुफिया और अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर फिल्म कंधार  हैं। वहीं ऋचा फुकरे के अगले पार्ट में भोली पंजाबन के किरदार में एक बार फिर ऋचा अपना जादू चलाने आ रही है।

 

ये भी पढ़ें
10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

कहर ढा रहा 20 साल की अवनीत कौर का SEXY लुक, बोल्डनेस देख पलक तक नहीं झपका रहा कोई, PHOTOS

न मेकअप किया और न ही पहना पैंट, ऐसी हालत में चप्पल पहन घर से निकली मलाइका अरोड़ा, देखने वाले शॉक्ड

BOX OFFICE का गेम पलटने आई 1800 करोड़ बजट की ये फिल्म, नीले लोगों की दुनिया फिर मचाएंगी तबाही  

बॉलीवुड का वो विलेन जिसका था इतना खौफ कि अगर कहीं से गुजर जाए तो अपनी बीवियों को छुपा देते थे लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios