Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी के लिए आलिया-रणबीर का Big Decision, घर आने वालों को पहले करना होगा 1 जरूरी काम, तब मिलेगी एंट्री

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं। आलिया ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था और अब वे घर आ गई हैं। इसी बीच सुनने में आ रहा है कि कपल ने बेटी को देखने घर आने वालों करिबियों के लिए गाइडलाइन तय की है।

alia bhatt ranbir kapoor big decision for daughter close friends and relatives will not come home without covid test KPJ
Author
First Published Nov 13, 2022, 8:48 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) इसी महीने की 6 तारीख को मां बनी है। उन्होंने मुंबई के रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, अब वे बेटी के साथ घर आ गई है और आराम कर रही है। वहीं, नए-नए पापा बने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काम पर लौट गए हैं। इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी के लिए बहुत बड़ा डिसीजन लिया है। दरअसल, उनकी बेटी को देखने इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स बेताब है और रिश्तेदार भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं, इसीलिए बेटी की हेल्थ को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि जो भी करीबी उनकी लाडली की झलक देखना चाहता है उसे पहले कोविड टेस्ट करना होगा, तभी उसे घर में एंट्री मिलेगी। इसके अलावा कपल ने घर आने वालों के लिए गाइडलाइन भी तैयार की है, जिसे सभी फॉलो करना कम्पलसरी होगा।


आलिया-रणबीर ने बनाई गाइडलाइन
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी की सेहत को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्सियस नजर आ रहे हैं। इसलिए उन्होंने कुछ अहम फैसले लिए है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो कपल ने बेटी से मिलने वालों के लिए खास गाइडलाइन तैयार की है। कपल ने तय किया है कि वे अपनी बेटी को घर में हेल्दी माहौल देना चाहते हैं और जो भी करीबी या दोस्त उनके घर आता है, उसे पहले कोविड डेस्ट करवाना होगा। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वो उनके घर में एंट्री कर सकता है। कहा जा रहा है कि कपल अपनी बेटी की हेल्थ को लेकर कोई डिसीजन नहीं लेना चाहता है। इसके अलावा कपल की गाइडलाइन में एक और रूल भी जोड़ा गया है, वो यह कि यदि कोई उनकी बेटी से मिलने आता तो वो अपना फोन यूज नहीं कर सकता है। दरअसल, आलिया-रणबीर अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं करना चाहते हैं। 


इसी साल शादी की थी आलिया-रणबीर ने
आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की। कपल ने अपनी शादी काफी प्राइवेट रखी थी। इसमें सिर्फ घरवाले और करीबी ही शामिल हुए थे। शादी के 2 महीने बाद की आलिया ने प्रेग्नेंसी की खबर देकर सभी को चौंका दिया था। आपको बता दें कि दोनों की लव स्टोरी फिल्म बह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। दोनों ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट कर शादी करने का फैसला किया था। 


- बात वर्कफ्रंट की करें तो आलिया भट्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी एक हॉलीवुड मूवी भी आ रही है। वहीं, रणबीर कपूर फिल्म एनिलम में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। वे लव रंजन के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं। 
 

ये भी पढ़ें
फिर प्रेम बन BOX OFFICE पर धमाल मचाएंगे सलमान खान, इन 15 फिल्मों में इसलिए रखा ये नाम, इतनी रही HIT

भारत की इन 10 फिल्मों का बजट हिला देगा माथा, TOP पर इस FLOP हीरो की मूवी, जानें कौन-कौन लिस्ट में

सिर्फ 1 रोल के लिए हद से गुजरे ये 8 स्टार, बढ़ाया इतने Kg वजन, सलमान खान ने जो किया उसके आगे सब फेल

1900 Cr की फिल्म कहीं BOX OFFICE पर बिगाड़ ना दे मेकर्स का गणित, मूवी रिलीज से पहले फूले हाथ-पांव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios