Asianet News Hindi

अमिताभ बच्चन नातिन के इस कदम से है बेहद खुश, नव्या नवेली के नेक काम की तारीफ में नाना ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक बार फिर बच्चन फैमिली का सिर ऊंचा कर दिया है। पूरा परिवार बेहद खुश है, खासकर उनके नाना अमिताभ बच्चन। नव्या ने खुलासा किया कि वे वर्क प्लेस पर मेंटल हेल्थ के मुद्दे पर फोर्ब्स इंडिया के साथ बातचीत करेंगी।

Amitabh Bachchan grand daughter Navya Naveli Nanda will be in conversation with Forbes India issue of mental health KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 2, 2021, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने एक बार फिर बच्चन फैमिली का सिर ऊंचा कर दिया है। पूरा परिवार बेहद खुश है, खासकर उनके नाना अमिताभ बच्चन। आपको बता दें कि नव्या नवेली ने पिछले साल न्यूयॉर्क के फोर्डहम विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया था। इसके बाद उन्होंने आरा हेल्थ नाम की एक ऑनलाइन हेल्थ सर्विस पोर्टल शुरू किया था, जो महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने का काम करता है। वहीं, गुरुवार को नव्या ने खुलासा किया कि वे वर्क प्लेस पर मेंटल हेल्थ के मुद्दे पर फोर्ब्स इंडिया के साथ बातचीत करेंगी। नातिन की इस उपलब्धि पर खुश होकर नाना ने ट्वीट कर लिखा- आप हमें बहुत प्राउड फील करवाती है। 


इसके लिए काम कर रही नव्या
हाल ही में नव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी में आरा हेल्थ में अपनी इंटर्न टीम के प्रति आभार माना था। उन्होंने लिखा था- मुझे याद है जब मैं एक ट्रेनी थी, यह अब तक का सबसे रोमांचक और बेहतरीन वक्त था। कभी नहीं सोचा था कि मेरा अपना एक दिन होगा, ये महिलाएं अविश्वसनीय हैं। आरा हेल्थ शुरू करने के बाद नव्या ने अपना नया वेंचर प्रोजेक्ट नवेली भी लॉन्च किया है। इसका उद्देश्य भारत में लैंगिक असमानता के मुद्दे को उठाना और महिलाओं को सशक्त बनाना है। उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के डिजाइनर लेबल के लिए डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के लिए मॉडलिंग भी की थी।


जावेद जाफरी के बेटे संग रिलेशनशिप में
नव्या नवेली का नाम लंबे समय जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों के 2017 से जुड़े होने की खबरें आ रही हैं, जब इन्हें मुंबई के एक मूवी थिएटर से साथ निकलते देखा गया था। तब दोनों ने ही खुद को छुपाने की कोशिश की थी, फिर भी उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मीजान ने कहा था- सच कह रहा हूं कि मैं और नव्या बहुत अच्छे दोस्त हैं और मुझे लगता है कि मेरी वजह से कई जगहों पर उनका नाम आ जाता है, ये ठीक नहीं है। यह उनकी प्रायवेट लाइफ है। मैं उनकी फैमिली के किसी भी मेंबर के बारे में बात नहीं करना चाहता।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios