मुंबई. अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने माफी मांगी है। दरअसल, बिग बी ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'न जाने क्यूँ मन में आया की ये तस्वीर छाप दूँ , तो छाप दी । यदि कोई किसी को आपत्ति हुई हो तो क्षमा प्रार्थी हूं।' इसके साथ उन्होंने मजाकिया इमोजी भी बनाई है। वहीं, कुछ यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी पुरानी फोटोज भी शेयर की जा रही है। 

KBC 11 कर रहे होस्ट

अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की सीजन 11 को होस्ट कर रहे हैं। शो में रहते हुए बिग बी न केवल कंटेस्टेंट से सवाल पूछते हैं, बल्कि उनसे खूब बातें भी करते हैं। इसके साथ ही वह कंटेस्टेंट को अपने जीवन से जुड़ी कई बातें भी बताते हैं और उनके जीवन से जुड़ी बाते भी सुनते हैं। इस शो के दौरान ही बिग बी ने बताया था कि वह अपनी संपत्ति केवल अभिषेक बच्चन को ही नहीं, बल्कि अपने दोनों बच्चों में बराबर बाटेंगे। शो के अलावा एक्टर जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' जैसी फिल्म शामिल है। 

बता दें, बिग बी तमिल फिल्म 'सेरा' से साउथ में डेब्यू कर रहे हैं। इसमें उनके अलावा साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी लीड रोल प्ले करेंगे।

 

इस दिन फिल्म हो सकती है रिलीज

तेलुगु फिल्म 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, मेकर्स फिल्म को 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन रिलीज करेंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। इसमें अमिताभ बच्चन का दमदार रोल देखने के लिए मिला था। बता दें, फिल्म में मुख्य भूमिका में चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, रवि किशन, नयनतारा, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, तमन्ना भाटिया और निहारिका होंगे।