Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ की नातिन इस शख्स के साथ एन्जॉय कर रही वेकेशन, जता चुका शादी की ख्वाहिश

कुछ दिनों पहले मिजान अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक चैट शो में गए थे। यहां शो के मेजबान ने मिजान के साथ एक गेम खेला, जिसमें मिजान ने नव्या से शादी की ख्वाहिश जताई थी।

Amitabh Grand Daghter Navya Naveli Enjoy With Meezaan Jaffrey
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2019, 1:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और जावेद जाफरी के बेटे मिजान कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं। नव्या और मिजान फिलहाल दोस्तों के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों 26 जुलाई को फ्रेंड्स के साथ रवाना हुए थे। इस वेकेशन के दौरान नव्या की एक फोटो सामने आई है, जिसे उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है-  'अपने दोस्तों के साथ स्विट्ज़रलैंड में नव।' इस फोटो में नव्या फ्रेंड्स के साथ चिल करती नजर आ रहीं हैं। बता दें कि दोनों 15 दिन के टूर के बाद लौटेंगे। 

बता दें कि कुछ महीनों पहले नव्या से लिंकअप के बारे में जब मिजान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था- "वो मेरी बहन की बेस्टी है और बहुत अच्छी फ्रेंड है। मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। हम दोस्त हैं और दोस्तों के भी संबंध होते हैं। हमेशा ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड ही नहीं होते। हमें दोस्तों के साथ थिएटर से बाहर निकलते हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि हम डेट कर रहे हैं।"

पहले भी नव्या के साथ नजर आ चुके मिजान...
जुलाई, 2017 में नव्या नवेली नंदा जुहू के पीवीआर में मिजान के साथ स्पॉट हुई थीं। जैसे ही दोनों मूवी देखकर बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स उनके फोटो क्लिक करने लगे। कार में बैठेने से पहले नव्या मुस्कराती नजर आईं। कैमरे से बचने ने लिए दोनों ने टी-शर्ट से मुंह छुपा लिया था। बता दें कि नव्या मुंबई कुछ वक्त के लिए ही आती हैं और इसके बाद उन्हें वापस पढ़ाई के लिए यूएस जाना पड़ता है।  

नव्या से जता चुके हैं शादी की ख्वाहिश...
कुछ दिनों पहले मिजान अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक चैट शो में गए थे। यहां शो के मेजबान ने मिजान के साथ एक गेम खेला, जिसमें उनसे पूछा गया कि नव्या, सारा अली खान और अनन्या पांडे में से वो किसे मारना चाहते हैं, किससे शादी करना चाहते हैं और किससे जुड़ना चाहते हैं? इस पर मिजान ने शादी के लिए नव्या को चुना, जुड़ने के लिए सारा का नाम लिया और अनन्या को मारने की बात कही थी। बता दें कि मिजान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios