Asianet News HindiAsianet News Hindi

विराट-अनुष्का ने प्रेग्नेंसी की बात क्या बताई सोशल मीडिया पर बनने लगा सैफ के बेटे को लेकर मजाक

कुछ दिन पहले ही करीना कपूर और सैफ अली खान अपने घर आने वाले नए मेहमान की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी। वहीं, गुरुवार को क्रिकटर विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कुछ ऐसी ही खुशखबरी सभी के साथ शेयर की। अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैन्स के साथ फ्रेंड्स और सेलेब्स ने भी शुभकामनाएं दी। इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना-सैफ के बेटे तैमूर अली खान को लेकर मीम्स बनने लगे। सोशल मीडिया #TaimurAliKhan तेजी से ट्रेंड कर रहा है। 

anushka sharma announces pregnancy twitterati share memes how kareena kapoor khan son taimur reacted KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 27, 2020, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल में जहां बुरी खबरें सुनने को मिल रही है वहीं, कुछ अच्छी खबरें भी सामने आई है। कुछ दिन पहले ही करीना कपूर और सैफ अली खान अपने घर आने वाले नए मेहमान की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी। वहीं, गुरुवार को क्रिकटर विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कुछ ऐसी ही खुशखबरी सभी के साथ शेयर की। अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैन्स के साथ फ्रेंड्स और सेलेब्स ने भी शुभकामनाएं दी। इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना-सैफ के बेटे तैमूर अली खान को लेकर मीम्स बनने लगे। सोशल मीडिया #TaimurAliKhan तेजी से ट्रेंड कर रहा है। 


बता दें कि सैफ का बेटा तैमूर सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक है। फोटोग्राफर्स हमेशा ही तैमूर की फोटोज क्लिक करने के लिए क्रेजी रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर मीम्स बन रहे हैं कि विराट-अनुष्का के बच्चे के आने से तैमूर की अहमियत कम हो जाएगी।


एक ने विराट-अनुष्का को टैग करते हुए लिखा- लगता है अब अनुष्का-विराट का बेबी तैमूर की पॉपुलैरिटी पर संकट डालेगा। बता दें कि एक बार तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर ने इंटरव्यू में कहा था- अगर विराट-अनुष्का का बेबी आ गया तो तैमूर  का चार्म खत्म हो जाएगा। इस पर उनकी बहू करीना कपूर ने कहा था- मुझे भी ऐसी ही उम्मीद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios