Asianet News Hindi

संजय दत्त की बीमारी पर आया दोस्त अरशद वारसी का रिएक्शन, मुन्नाभाई के लिए सर्किट ने कही ये बात

संजय दत्त को कैंसर होने की खबर पर उनके को-एक्टर रहे अरशद वारसी का रिएक्शन आया है। अरशद ने कहा कि संजू एक योद्धा हैं और वो एक विजेता की तरह इस बीमारी से लड़कर बाहर आएंगे। 

Arshad Warsi Reaction on Sanjay Dutt Lung Cancer News KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 13, 2020, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। संजय दत्त को कैंसर होने की खबर पर उनके को-एक्टर रहे अरशद वारसी का रिएक्शन आया है। अरशद ने कहा कि संजू एक योद्धा हैं और वो एक विजेता की तरह इस बीमारी से लड़कर बाहर आएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान अरशद वारसी ने कहा, "मैं किसी भी ऐसे शख्स को नहीं जानता, जिसने संजय दत्त की तरह सीना तान कर मुश्किलों का हंसते-हंसते सामना किया है। बता दें कि अरशद वारसी ने फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में संजय दत्त के दोस्त सर्किट का रोल निभाया था। 

Sanjay Dutt's Cancer Diagnosis: Arshad Warsi Says 'He Will Emerged ...

अरशद ने आगे कहा कि संजय दत्त में हालातों के खिलाफ लड़ने का माद्दा है। मैंने कभी भी उसे अपनी तकलीफों के सामने रोते या परेशान होते हुए नहीं देखा है। वह इस बीमारी से भी एक फाइटर की तरह जीतेगा। अरशद ने कहा कि फिल्में तो आती- जाती रहती हैं लेकिन उसके जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए। बता दें कि अरशद वारसी ने संजय दत्त से उस दिन भी बात की थी, जब वो सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। 

It's a bad idea to do Munnabhai without Sanjay Dutt: Arshad Warsi

बता दें कि संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर डायग्नोस हुआ है। संजय दत्त के करोड़ों फैन्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं। संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर हाल ही में 12 अगस्त को रिलीज हुआ है। इसके अलावा वो जल्द ही साउथ फिल्म केजीएफ में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios