Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीम से बाहर ऋषभ पंत और मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला, दोनों की तनातनी के बीच लोगों ने ऐसे लिए मजे

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी बीच उर्वशी एशिया कप देखने स्टेडियम पहुंची और इत्तेफाक से ऋषभ टीम में शामिल नहीं थे, यह देखते ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

asia cup 2022 india vs pakistan urvashi rautela in stadium rishabh pant trolled by netizens KPJ
Author
First Published Aug 29, 2022, 8:55 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रविवार को हुए एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला हुआ और भारत ने जीत दर्ज कराई। दुबई के स्टेडियम में हुए मैच में जहां लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) मैच देखने और फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। वहीं, दूसरे और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी स्टेडियम में नजर आई। दरअसल, उर्वशी का क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से विवाद चल रहा है और दोनों ही एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे है। ऐसे उर्वशी को स्टेडियम देख लोग चौंके क्योंकि वह मैच देखने तो पहुंची लेकिन ऋषभ टीम में शामिल ही नहीं थे। उर्वशी को स्टेडियम में देखते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर ऋषभ को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हुआ यूं कि उर्वशी  स्टेडियम में इंडियन क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंची। जैसे ही वह स्क्रीन में नजर आई सोशल मीडिया पर फैंस ऋषभ को ट्रोल करने लगे।  एक ने उर्वशी की फोटो शेयर कर लिखा- स्कूल की यादें। आपकी क्रश आपको बैटिंग करता देखने के लिए ग्राउंड में और आप ही टीम से बाहर.. वाह। 

 

asia cup 2022 india vs pakistan urvashi rautela in stadium rishabh pant trolled by netizens KPJ


उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर लोगों ने किए कमेंट्स
उर्वसी रौतेला को क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में देखते है सोशल मीडिया पर मीम्स की बढ़ा आ गई। एक ने लिखा- उर्वशी रौतेला स्टेडियम में ताकि ऋषभ पंत के साथ मुझसे शादी करोगी के क्लाइमैक्स को दोबारा रीक्रिएट करें। इसके अलावा भी कईयों ने उर्वशी तो कईयों ने ऋषभ पर निशाना साधा। वहीं, कुछ ने ऋषभ का साथ देते हुए लिखा- उर्वशी को मैच देखने नहीं जाना था, उन्हें तो बैन कर देना चाहिए। 

 

asia cup 2022 india vs pakistan urvashi rautela in stadium rishabh pant trolled by netizens KPJ
दोनों के बीच चल रही तनातनी

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच कुछ समय से सोशल मीडिया पर जंग चल रही है। आपको बता दें कि इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था- आरपी ने मुझसे मिलने के लिए 10 घंटे इंतजार किया और फोन पर उनके कई मिस्ड कॉल भी थे। दरअसल, मैं सो गई थी और उनसे मिल पाई। इसके बाद पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, सस्ती पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए झूठ बोलने की जरूरत नहीं है। इस पर उर्वशी ने जवाब दिया था- छोटू भैया को बैट-बॉल पर फोकस करना चाहिए। 

 

asia cup 2022 india vs pakistan urvashi rautela in stadium rishabh pant trolled by netizens KPJ

 

मैच शुरू होने से पहले वायरल हुई थी उर्वशी की पोस्ट
आपको बता दें कि इंडिया-पाकिस्तान का मैच शुरू होने से पहले उर्वशी रौतेला की एक पोस्ट वायरल हुई थी, जिसमें लिखा था- मैंने अपनी साइड स्टोरी नहीं बताई लेकिन तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई है। हालांकि, उन्होंने इसमें पंत का जिक्र नहीं किया था, लेकिन लोगों ने इसे उनसे जोड़कर कमेंट्स किए थे।

 

asia cup 2022 india vs pakistan urvashi rautela in stadium rishabh pant trolled by netizens KPJ


- बता दें कि उर्वशी रौतेला का एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा। अभी तक वह एक भी हिट फिल्म देने में सफल नहीं रही है। उन्होंने बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों में काम किया है। वह म्जूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है।

 

ये भी पढ़ें

1050 Cr की प्रॉपर्टी के मालिक है 63 साल के नागार्जुन, बंगला-रेस्त्रां और लग्जरी कारों की लगी है लाइन

13 साल पहले मिले झटके को अभी तक नहीं भूल पाई 'अंगूरी भाभी', आज भी अड़ी है अपने 1 फैसला पर

आखिर क्या किया ऋतिक रोशन ने आ गए निशाने पर, क्यों लोग बोल रहे 'बायकॉट का डर कुछ भी करवा सकता है'

बार-बार उर्फी जावेद की बोल्डनेस देख लोगों ने पकड़ा माथा, इनको भी सहन नहीं कर पाया कोई, PHOTOS

कौन है और क्या करती है दीपक तिजोरी की बेटी, आखिर क्यों नहीं मिला स्टार किड का होने का फायदा ?

Sex Clip Leak होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios