Asianet News HindiAsianet News Hindi

दोबारा पापा बना पाकिस्तानी सिंगर, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, बोला हमारे घर नया मेहमान आया है

आतिफ असलम दूसरी बार पापा बनें हैं। उन्होंने अपनी बेटी की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को खुशखबरी दी है। आतिफ ने गर्म कपड़ों में लिपटी अपनी बच्ची की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हमारे घर नया मेहमान आया है। दोनों मां और बेबी ठीक हैं। अपनी दुआओं में हमें याद रखें'। बता दें आतिफ ने मार्च 2013 में सारा भरवाना से निकाह किया था। 

Atif Aslam welcomes his second child Shares first pic of the new born baby KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 22, 2019, 12:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के घर हाल ही में नया मेहमान का आया है। दरअसल, आतिफ दूसरी बार पापा बनें हैं। उन्होंने अपनी बेटी की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को खुशखबरी दी है। आतिफ ने गर्म कपड़ों में लिपटी अपनी बच्ची की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हमारे घर नया मेहमान आया है। दोनों मां और बेबी ठीक हैं। अपनी दुआओं में हमें याद रखें'। बता दें आतिफ ने मार्च 2013 में सारा भरवाना से निकाह किया था। शादी के एक साल बाद 2014 में उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उनके बेटे का नाम अहद आतिफ है। 

 

ऐसे मिली बॉलीवुड में एंट्री
आतिफ ने एक इंटरव्यू में बताया था- सॉन्ग 'आदत' के पॉपुलर होने के बाद महेश भट्ट ने उन्हें भारत आने का न्योता दिया और उनका बॉलीवुड करियर चल निकला। गौरतलब है कि आतिफ ने महेश भट्ट के प्रोडक्शन और मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'कलयुग' में 'जुदा होके भी...' गाया था। यह सॉन्ग उनका पहला बॉलीवुड सॉन्ग था और उनके द्वारा गाए 'आदत...' का सेकंड वर्जन था। बता दें कि 'आदत' का तीसरा वर्जन फिल्म 'चॉकलेट' में 'जहरीली रातें...' था। आतिफ ने बॉलीविड की कई हिट के गानों को अपनी आवाज दी है। 


लगा है बॉलीवुड में गाने पर बैन
फरवरी 2019 में पाकिस्तान द्वारा किए गए पुलवामा अटैक के कारण पाकिस्तानी सिंगर्स पर बॉलीवुड फिल्मों में गाने पर बैन लगा दिया था। बत बता दें कि आतिफ ने आखिरी बार फिल्म हम चार में गाना गाया था। पिलहाल उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म में गाने का ऑफर नहीं है। 

 

आर्ट‍िकल 370 पर कमेंट करने पर हुए थे ट्रोल
पिछले दिनों आतिफ ने जम्मू-कश्मीर में आर्ट‍िकल 370 हटाने के विरोध में ट्वीट किया था। इसपर इंडियन यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। दरअसल, सिंगर ने कश्मीर को लिखा था, 'मैं कड़े शब्दों में कश्मीरियों के खिलाफ की जा रही हिंसा और अत्याचार की निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और दुनियाभर के निर्दोष लोगों की मदद करें।' इसपर यूजर्स ने उन्हें हिदायत ना देने की सलाह दे डाली थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios