Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या अब बालिका वधू भी कर रही हॉरर फिल्म, इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही अविका गौर

टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब बालिका वधू यानी अविका गौर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। बता दें कि वे एक हॉरर फिल्म से डेब्यू कर रही है।
 

balika vadhu fame avika gor bollywood debut with 1920 franchise here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 8:51 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बालिका वधू में छोटी आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर (Avika Gor) अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे एक हॉरर फिल्म से डेब्यू कर रही है, जिसे महेश भट्ट और विक्रम भट्ट बना रहे है। फिल्म 1920 : हॉरर्स ऑफ द हार्ट ( 1920: Horrors Of The Heart) ने डेब्यू कर रही अविका काफी उत्साहित है और इसी बीच उन्होंने अपने रोल को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वे अपने करियर में जिस तरह के रोल करना चाहती है, उन्हें वैसे ही रोल्स मिल रहे है, जिससे वे काफी खुश और रोमांचित है। टीवी के अलावा साउथ फिल्मों में काम करने वाली अविका की इस फिल्म के राइटर महेश भट्ट है और इसे विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट डायरेक्टर कर रहे है। 


फिल्म का बेसब्री से इंतजार- अविका गौर
अविका गौर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा- मैं फिल्म प्रमोशन के हिस्सा बनने, लोगों के साथ अपने एक्सपीरिंयस शेयर करने और फिल्म की कहानी और संगीत के बारे में बात करने को बेताब हूं। उन्होंने बताया कि इस वक्त उनकी जिंदगी में बहुत कुछ नया हो रहा है और वे अपनी इस न्यू जर्नी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने भट्ट कैंप के साथ अपने डेब्यू की खुशी जाहिर करते हुए कहा- मैं खुश नसीब हूं कि मुझे भट्ट कैंप से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने का मौका मिल रहा है। मुझे 1920 की फ्रैंचाइजी से डेब्यू करने का मौका मिल रहा है, इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।


बालिका वधू से मिली थी घर-घर में पहचान
अविका गौर को टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने के कारण घर-घर में पहचाना जाने लगा था। उन्होंने आनंदी का किरदार बहुत ही शानदार तरीके निभाया था। इसके बाद वे दीपिका कक्कड़ के साथ टीवी शो ससुराल सिमर का में भी नजर आई थी। उन्होंने झलक दिखवा जा 5 और फियर फैक्टर जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। इसके बाद उन्होंने टॉलीवुड की और रुख किया। उन्होंने साउथ की करीब 10 फिल्मों में काम किया। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म थैंक्यू और टैन्थ क्लास डायरिज की शूटिंग कर रही है। 

 

ये भी पढ़ें
क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

बढ़ा वजन, बिखरे बाल और अल्लू अर्जुन को ऐसी हालत में देख चौंके सभी, यूं उड़ रहा साउथ स्टार का मजाक

मम्मी-पापा बनने वाले आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जानें कौन है किस पर भारी

प्रेग्नेंसी में भी काम करेंगी आलिया भट्ट, इन हीरोइनों ने भी ऐसी हालत में पूरी की फिल्मों की शूटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios