मुंबई. कोरोना के मामले दुनियाभर में तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस रंजीत मल्लिक और उनकी बेटी एक्ट्रेस कोयल मल्ल‍िक पूरे परिवार समेत कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। कोयल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया क‍ि उनकी फैमिली में उनके माता-प‍िता और पति निश्पाल सिंह उर्फ राणे को कोरोना पॉजिट‍िव पाया गया है।

 

दो हफ्ते से नजर आ रहे थे कोरोना के लक्षण 

रंजीत, कोयल और उनके पर‍िवार के सदस्यों में पिछले दो हफ्तों से कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे। उन्हें सूखी खांसी और सांस लेने में तकलीफ की श‍िकायत थी। ज्यादा देर ना करते हुए एक्टर के पर‍िवार वालों ने अपने सैंपल्स लैबोरेटरी में जमा कराए और फिर शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में कोरोना पॉजिट‍िव आने के बाद कोयल मल्ल‍िक ने ट्वीट कर अपने फैंस और जानने वालों को इसके बारे में बताया। उन्होंने कहा क‍ि वे लोग कोविड-19 पॉजिट‍िव पाए गए हैं और इस वक्त सेल्फ क्वारनटीन में हैं।

एक्ट्रेस ने दो महीने पहले दिया था बेटे को जन्म 

बता दें, कोयल ने दो महीने पहले ही मई में बेटे को जन्म दिया था। डिलीवरी के बाद से वो अपने माता-पिता के साथ रह रही थीं। उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर अपने फैंस को बताया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, 'हमारे यहां नए मेहमान का आना हुआ है। हम अपनी खुशी आपके साथ बांटना चाहते हैं और अपने बेटे के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।' कोयल मल्ल‍िक को फिल्म 'घोरे एंड बायरे', 'छाया ओ छोबी', 'शुभोदृष्ट‍ि' और 'हेमलॉक सोसाइटी' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। बंगाली सिनेमा की कोयल मल्ल‍िक एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।