Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तान में परफॉर्म करने से मुझे किसी का बाप भी नहीं रोक सकता...'अंगूरी भाभी' के इस बयान पर भड़के यूजर्स

शिल्पा के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। कई यूजर्स तो कहने लगे कि उन्हें भी पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए। 

Bhabiji Ghar par hai Actress Shilpa Shinde Controversial Statement on perfromance in Pakistan
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2019, 4:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे मीका सिंह का सपोर्ट करती हुई नजर आईं और विवादित बयान दे डाला। एक्ट्रेस बोलीं, 'अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं वहां परफॉर्मेंस दूंगी। मुझे किसी का बाप भी नहीं रोक सकता है। ये मेरा हक है। मुझ पर कोई बैन नहीं लगा सकता है। क्योंकि में एक आर्टिस्ट हूं।' दरअसल, हाल ही में पंजाबी सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान कराची में परफॉर्मेंस के लिए गए थे, जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई (FWCIA) द्वारा बैन लगाया गया था। हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांगी और उन पर लगा बैन हटा लिया गया था। 

FWCIA और AICWA को दी चेतावनी 

शिल्पा शिंदे वीडियो में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई FWCIA और ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन AICWA का लिए बिना इन संस्थानों को चेतावनी देती नजर आईं। एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर भारत उन्हें वीजा देता है और पाकिस्तान उनका वेलकम करता है तो वे पाकिस्तान जरूर जाएंगी और वहां परफॉर्म करेंगी। क्योंकि ये उनका हक है। शिल्पा आगे कहती हैं कि वो एक आर्टिस्ट हैं और आर्टिस्ट को ऐसे बैन नहीं किया जा सकता। उन्हें रोजी-रोटी कमाने के लिए किसी माध्यम की जरूरत नहीं है। वो रास्ते पर स्टेज बनाकर परफॉर्म करके पैसे कमा सकती हैं। इसके अलावा वे कहती हैं कि मीका सिंह से जबरदस्ती सॉरी बुलवाया गया। उन्हें टॉर्चर किया गया। इंडस्ट्री में 50 फेडरेशन बनी हुई है सभी को पैसे खाने हैं।  

भड़क गए यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स 

शिल्पा के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। कई यूजर्स तो कहने लगे कि उन्हें भी पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स मीम्स बनाकर कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने वेब सीरीज मिर्जापुर से पकंज त्रिपाठी का एक सीन लेकर डायलॉग लिखा, 'करते हैं प्रबंध, चिंता मत कीजिए', जो कि फिल्म में एक्टर द्वारा बोला जाता है। वहीं दूसरे ने सनी देओल की फिल्म 'गदर' का सीन काटकर उस पर मूवी का डायलॉग लिखा, 'मैडम जी आपको लाहौर छोड़ आऊं।'

Bhabiji Ghar par hai Actress Shilpa Shinde Controversial Statement on perfromance in Pakistan

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios