मुंबई.  श्रीदेवी का मंगलवार 13 अगस्त, 2019 को 56वां बर्थडे है। 24 फ़रवरी 2018, को वो दुनिया को अलविदा कह गई थीं। उनकी मौत दुबई के एक होटल में पानी के डब में डूबने से हुई थी। वो आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी याद हर फैन के दिल में है। उनके बर्थडे पर पति बोनी कपूर इमोशनल हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया है। बोनी कई मौकों पर पत्नी को यादकर भावुक हो चुके हैं।

बोनी कपूर ने किया विश

श्रीदेवी के पति और अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर ने एक्ट्रेस को जन्मदिन पर याद किया और उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो जान। जिंदगी के हर मिनट पर मैं तुम्हें याद करता हूं। हमें रास्ता दिखाती रहना। तुम हमारी याद में हमेशा रहोगी।"

अनिल कपूर ने लिखा, 'आज का दिन कपूर परिवार के लिए भावुक कर देने वाला है। हम आपका 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपको खोकर हम बहुत दुखी महसूस कर रहे हैं लेकिन आपके चेहरे की हर मुस्कान याद कर रहे हैं। हम आपको हर दिन याद करते हैं। श्रीदेवी।' 

 

4 साल की उम्र में की थी कॅरियर की शुरुआत

श्रीदेवी ने अपने कॅरियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में ही कर दी थी। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। साल 1976 से 1982 के बीच उन्होंने कई सारी तमिल और तेलुगू फिल्में की जिसमें से ज्यादातर फिल्में उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स के साथ की।