होने वाली दुल्हनिया हंसिका मोटवानी के हाथों में रची मेहंदी, इस दिन सिंधी रीति-रिवाज से होगी शादी

| Dec 02 2022, 10:24 AM IST

होने वाली दुल्हनिया हंसिका मोटवानी के हाथों में रची मेहंदी, इस दिन सिंधी रीति-रिवाज से होगी शादी
होने वाली दुल्हनिया हंसिका मोटवानी के हाथों में रची मेहंदी, इस दिन सिंधी रीति-रिवाज से होगी शादी
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

दुल्हन बनने जा रही हंसिका मोटवानी के शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बीती रात उनकी मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो ही है। वे 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगी।
 

एंटरटेनमेंट डेस्क. हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए है। बीती रात होने वाली दुल्हनियां के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रची। मेहंदी लगवाते हंसिका की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई फोटोज में देखे जा सकता है कि हंसिका ने नारंगी और पीले रंग का टाई-डाई शरारा पहना हैं। उनके बाल बिखरे है और उन्होंने ऑक्सडाइज झुमके कैरी कर रखे हैं। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। बता दें कि इस मेहंदी सेरेमनी में उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्तों ने भाग लिया था। आपको बता दें कि हंसिका बिजनेसमैन मंगेतर सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) के साथ 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। कपल की शादी जयपुर में मुंडोता फोर्टऔर पैलेस में ग्रैंड लेवल पर होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

Subscribe to get breaking news alerts


सिंधी रीति-रिवाज से होगी हंसिका की वेडिंग
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी सिंधी रीति-रिवाज से होगी। दोनों की शादी के फंक्शन मेहंदी सेरेमनी के साथ गुरुवार को शुरू हुए। शुक्रवार यानी आज भी शादी से जुड़ी कुछ रस्में अदा की जाएगी। इसके अलावा दूल्हा-दुल्हन को हल्दी भी लगाई जाएगी। वहीं, 3 दिसंबर को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें होने वाले दूल्हा-दुल्हन भी अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे। इसके अलावा शादी में शामिल होने वाले गेस्ट के लिए स्पेशली पोलो मैच का ऑर्गेनाइज किया जाएगा। इसके अलावा भी शादी में आने वालों के लिए कई फन गेम्स प्लान किए गए हैं।

 


- ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका मोटवानी की शादी एक इंटीमेट वेटिंग है। इसमें घरवाले और खास दोस्त शामिल होंगे। इनके अलावा चूंकि हंसिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी है, इसलिए तमिल-तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स इस वेडिंग में शामिल हो सकते हैं। 


- शादी से लौटने के बाद कपल अपने दोस्तों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अपनी शादी को ओटीटी पर स्ट्रीम करने की प्लानिंग कर रहा है। उनकी 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म से बात चल रही है, फिलहाल अभी कोई फाइनल डिसीजन नहीं लिया गया है।

 

ये भी पढ़ें
FLOP अक्षय-सलमान सहित 10 Celebs ने फिल्मों में पहने सबसे महंगे कपड़े, पर चौंका देगी इनकी ड्रेस की कीमत

रुपए-पैसों के मामले में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस में से कौन है किस पर भारी, यहां जानें सबकुछ

सबकुछ था फिर भी इस सिंगर को किस मजबूरी के चलते आने लगा था आत्महत्या का ख्याल, चौंका देगी वजह

31 दिन में BOX OFFICE पर दिखेगा सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, लेकिन 1 फिल्म बिगाड़ सकती है सबका गणित