Asianet News HindiAsianet News Hindi

CAA NRC के विरोध प्रदर्शन पर बोलीं दीपिका पादुकोण, हमारे देश की नींव ऐसी नहीं रखी गई थी

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म छपाक की प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में फिल्म की प्रमोशन से वक्त निकालकर वो मंगलवार को दिल्ली में स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं।

Deepika Padukone Speaks first time on CAA NRC After violence in JNU Actress Supported to students KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 8, 2020, 8:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म छपाक की प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में फिल्म की प्रमोशन से वक्त निकालकर वो मंगलवार को दिल्ली में स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं। दीपिका जब वहां पहुंची तो JNUSU के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार नारे लगा रहे थे। दीपिका ने इस दौरान मंच से कोई भाषण नहीं दिया बल्कि छात्रों के सपोर्ट में अपनी हाजिरी दर्ज कराई। इस दौरान दीपिका देशभर में चल रहे प्रदर्शनों को लेकर मीडिया से बातचीत भी की। 

दीपिका ने CAA-NRC को लेकर कही ये बात

दीपिका से इस दौरान CAA-NRC कानून के खिलाफ अन्य जगहों पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि उन्हें लगता है कि सबसे पहले उन्हें जो कहना था वो उन्होंने दो साल पहले ही कह दिया था। डब पद्मावत रिलीज हो रही थी तब उस वक्त उन्होंने इस चीज को महसूस किया था। उस वक्त उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन अब वो जो चीजें देख रही हैं, इससे उन्हें बहुत दर्द होता है। दर्द इसलिए होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि अब ये सब नॉर्मल नहीं हो सकता है। कोई भी कुछ भी कह सकता है। डर भी लगती है और दुख बी होता है। एक्ट्रेस का कहना था कि जो देश की नींव रखी गई थी वो तो नहीं थी। 

इस दिन रिलीज होगी 'छपाक'

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी को दिखाती है। ये एक सच्ची घटना पर आधारित है। दीपिका ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर इवेंट में शिरकत की थी, जहां उन्होंने बताया था कि एसिड अटैक सर्वाइवर महिलाओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios