Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म को लेकर क्रेजी हुए फैन्स, देश ही नहीं विदेशों में भी देखी जा सकेगी 'दिल बेचारा'

सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस फिल्म को सभी तरह के दर्शकों के लिए फ्री उपलब्ध कराने का फैसला किया है। मतलब इसे सिर्फ एप डाउनलोड करके देखा जा सकता है। इस फिल्म में सुशांत के कैरेक्टर का नाम मैनी है, जो रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है। वहीं संजना किजी नाम की एक ऐसी लड़की के किरदार निभा रही है कैंसर से जूझ रही है। सुशांत आकर उसे जीने के लिए प्रेरित करते हैं। फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर शुक्रवार शाम 7.30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। उनकी आखिरी फिल्म होने की वजह से फैन्स में इसे लेकर बड़ा उत्साह है और वे इसके रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसे लेकर इतना ज्यादा क्रेज है कि ट्विटर पर  #DilBecharaDay ट्रेंड कर रहा है। 

fans crazy to see sushant singh rajput last film dil bechara Premiere On Disney Hotstar In India KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 24, 2020, 7:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर शुक्रवार शाम 7.30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। उनकी आखिरी फिल्म होने की वजह से फैन्स में इसे लेकर बड़ा उत्साह है और वे इसके रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसे लेकर इतना ज्यादा क्रेज है कि ट्विटर पर  #DilBecharaDay ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि ये फिल्म देश में ही नहीं विदेशों में फैन्स आसानी से देख सकेंगे। यह फिल्म कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्देशक बने मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म है, साथ ही इसी फिल्म से संजना सांघी भी बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं। 


सुशांत को ट्रिब्यूट देने फ्री में उपलब्ध
सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस फिल्म को सभी तरह के दर्शकों के लिए फ्री उपलब्ध कराने का फैसला किया है। मतलब इसे सिर्फ एप डाउनलोड करके देखा जा सकता है। इस फिल्म में सुशांत के कैरेक्टर का नाम मैनी है, जो रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है। वहीं संजना किजी नाम की एक ऐसी लड़की के किरदार निभा रही है कैंसर से जूझ रही है। सुशांत आकर उसे जीने के लिए प्रेरित करते हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios