Asianet News HindiAsianet News Hindi

कार में महिला संग रोमांस कर रहा था फिल्ममेकर, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा तो कार से कुचला, मामला दर्ज

फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा पर पत्नी को कार से कुचलने का आरोप लगा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले पर जांच कर रही है। दरअसल, कमल की पत्नी ने उन्हें किसी दूसरी महिला के साख रंगे हाथ पकड़ लिया था और इसके बाद ये हादसा हुआ।

filmmaker kamal mishra hitting wife with car case file against him KPJ
Author
First Published Oct 27, 2022, 10:43 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानेमाने प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) पर पत्नी यास्मीन को कार से कुचलने का आरोप लगा है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल हुआ यूं कि पत्नी ने कमल को किसी दूसरी महिला के साथ कार में रंगे हाथों पकड़ लिया था। अपनी करतूत छुपाने के लिए कमल ने पार्किंग एरिया से भागने की कोशिश और इसी दौरान उन्होंने कार से पत्नी को कुचलना चाहा। हालांकि, कुछ लोग दौड़कर आए और कमल की पत्नी को कार के नीचे से खींचकर बाहर निकाला। इसके बाद कमल की पत्नी ने उनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बुधवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कमल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल कमल मिश्रा फरार है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि ये मामला 19 अक्टूबर का है।


जानें क्या है पूरा मामला
कमल किशोर मिश्रा और उनकी पत्नी से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि वेस्ट अंधेरी में एक रिहायशी इमारत के पार्किंग एरिया में एक महिला कार के पास नजर आ रही है और वो कार के अंदर झांकने की कोशिश कर रही है। फिर कार चालक अचानक कार चलाता है और महिला को टक्कर मार देता है। इससे वो महिला गिर जाती है और फिर वो उसपर कार चढ़ाने की कोशिश करता है। इतने में एक शख्स दौड़कर आता है और महिला को बचाने की कोशिश करता है और उसे कार के नीचे से निकालता है। महिला को कार से कुचलने वाला शख्स और कोई बल्कि प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा है। वे अपनी पत्नी को कार से कुचलने की कोशिश कर रहे थे। बाद में उनकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत की। 


- कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में अपनी पत्नी को कार से मारने के लिए मामला दर्ज किया गया है। उनकी पत्नी का कहना है कि घटना के बाद उनके सिर, हाथ और पैरों में चोट लगीं। कमल अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि कमल की तलाश की जा रही है और मामले की जांच भी हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यास्मीन का कहना है कि कमल रोज नई-नई लड़कियों को अपने प्यार के जाल फंसाते है। कई लड़कियों की जिंदगी भी बर्बाद कर चुके है। उन्होंने ये भी दावा किया कि उनके पास पति के खिलाफ सारे सबूत है। कपल की शादी को 9 साल हो चुके हैं। बता दें कि कमल किशोर मिश्रा ने भूतियापा, देहाती डिस्को जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। 

 

ये भी पढ़ें
सबसे कम कमाई करने वाली अजय देवगन की 10 फिल्में, 6 ने तो BOX OFFICE पर 5 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छुआ

बहनोई की बर्थडे पार्टी में पिचके गाल और बीमार दिखे सलमान खान, SEXY पलक तिवारी ने लूटी महफिल, PHOTOS

जब सरेआम एक-दूसरे के बाल नोंच लिए थे रवीना टंडन- करिश्मा कपूर ने, 1 शख्स की मोहब्बत में कर बैठी ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios