Asianet News HindiAsianet News Hindi

मिस्टर इंडिया रह चुके इस शख्स ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस के नाम लिखा सुसाइड नोट, अस्पताल में है भर्ती

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल को एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की। उन्हें गंभीर हालत में मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

former mr india manoj patil tries to commit suicide for this reason
Author
Mumbai, First Published Sep 16, 2021, 11:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Manoj Patil) को एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की। उन्हें गंभीर हालत में मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, सुसाइड करने से पहले उन्होंने एक नोट पुलिस के नाम लिखा, जिसमें उन्होंने इन सबके लिए एक्टर सोहिल खान को जिम्मेदार ठहराया। ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखे इस नोट में मनोज ने साहिल खान पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 


मनोज ने अपने सुसाइड नोट में कहा कि बदनामी और प्रताड़ना से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया है। आपको बता दें कि मनोज फिलहाल मिस्टर ओलंपिक के लिए कोशिश कर रहे थे। वहीं, साहिल खान भी इस कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेना चाहते थे। और यहीं वजह है कि साहिल उन्हें इस प्रतियोगिता में हिस्सा न लेने के लिए दबाव बना रहे थे। 


सोशल मीडिया पर बदनाम करने का आरोप
इतना ही मनोज पाटिल ने यह भी बताया कि साहिल खान उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। और यहीं वजह है कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की। वहीं, मनोज के घरवालों ने ओशिवारा थाने  में शिकायत दर्ज करवाई है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios