ब्वॉयफ्रेंड ने इतना मारा टूट गया था गंदी बात एक्ट्रेस का जबड़ा,खोला BF की करतूतों का काला चिट्ठा

| Dec 07 2022, 04:36 PM IST

ब्वॉयफ्रेंड ने इतना मारा टूट गया था गंदी बात एक्ट्रेस का जबड़ा,खोला BF की करतूतों का काला चिट्ठा

सार

गंदी बात एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने एक बार फिर अपने ब्वॉयफ्रेंड निर्माता गौरांग दोषी की खौफनाक करतूतों का काला चिट्ठा खोला। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि BF ने उनका यौन शोषण किया, जबड़ा तोड़ा और जान सा मारने तक की धमकी दी।

एंटरटेनमेंट डेस्क. गंदी बात एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini), जिन्होंने कई हिंदी, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है, ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न पर खुलकर बात की। फ्लोरा ने 2007 में उनके साथ हुई हिंसा और यौन उत्पीड़न को याद किया, जिसके बारे में उन्होंने पहली बार 2018 में मीटू आंदोलन के दौरान बात की थी। वह पहले निर्माता गौरांग दोषी के साथ रिश्ते में थीं। उन्होंने बताया कि उनका लिवइन पार्टनर कैसे उन्हें सेक्शुअली अब्यूज करता था। फ्लोरा ने कहा कि वो मुझे मार डालना चाहता था। एक बार तो उसने मुझे इतना मारा कि मेरा जबड़ा ही टूट गया था। इतना ही नहीं उसने धमकी दी थी कि अगर मैं उसे छोड़कर गईं तो मेरे पेरेंट्स को मार देगा।


पेरेंट्स तक बन गए बेवकूफ- फ्लोरा सैनी
न्यू18 को दिए इटंरव्यू में फ्लोरा सैनी ने बताया- शुरुआत में वह बहुत स्वीट था। इतना अच्छा की मेरे पेरेंट्स तक उसे देखकर बेवकूफ बन गए थे कि कितना अच्छा लड़का है, लेकिन धीरे-धीरे घरवालों के सामने उसकी असलियत आने लगी। श्रद्धा वाकर के मामले में भी ऐसा ही हुआ। पहले उसने परिवार से अलग किया। मैंने भी अपना घर छोड़ दिया और उसके साथ रहने लगी। एक हफ्ते के अंदर उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह मुझे अचानक क्यों मार रहा है, क्योंकि मेरी नजर में वह वाकई एक अच्छा इंसान था। 

Subscribe to get breaking news alerts


-फ्लोरा सैनी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- एक रात उसने मुझे इतना पीटा कि मेरा जबड़ा टूट गया था। उसने अपने पिता की तस्वीर ली और मुझे चेतावनी दी कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि मैं आज रात तुम्हें मार डालूंगा। जब वह फोटो रखने के लिए पीछे मुड़ा। उसी पल मेरी मां की आवाज मेरे कानों में गूंज उठी कि ऐसे पल में तुम्हें भागना होगा , बस भाग, मत सोचो कि कपड़े पहनने है या नहीं, पैसे हैं या नहीं, बस भाग। और मैंने फैसला किया कि मैं कभी वापस नहीं जाऊंगी। 


- फ्लोरा सैनी ने यह भी शेयर किया कि कैसे पुलिस ने पहले उसकी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया था और उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रहे थे और उसे बता रहे थे कि वह शिकायत दर्ज कराने आई है। लेकिन आखिरकार वह शिकायत दर्ज कराने में सफल रही।

 

ये भी पढ़ें
अक्षय-आमिर से SRK तक, इतनी थी बॉलीवुड के इन सुपरस्टर्स की फर्स्ट सैलेरी, एक को मिले थे सिर्फ 7 रुपए

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

गुमनाम हैं 80 के दशक की ये 8 हीरोइनें, इन 3 का बदल गया इतना लुक, अब पहचान पाना भी मुश्किल