Asianet News HindiAsianet News Hindi

'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, सिंगर बोली- हिंदू बन जाऊंगी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली फ़रमानी नाज़ टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकी हैं। यूट्यूब पर उनके चैनल पर 39 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Har Har Shambhu Singer Farmani Naaz Gets Sar Tan Se Zuda Threats GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 3, 2022, 10:00 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'हर हर शंभू' ( Har Har Shambhu) गाना गाकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं लोक गायिका फ़रमानी नाज (Farmaani Naaz)  की मानें तो उन्हें 'सर तन से जुदा' की धमकी मिल रही है। उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए सरकार से सुरक्षा की मांग की। इतना ही नहीं, फ़रमानी ने मुस्लिम होने के बावजूद शिव भजन गाने के पीछे की वजह भी उजागर की है और कहा है कि वे जल्दी ही हिंदू धर्म अपना लेंगी।

फ़रमानी ने नाज ने  दो ट्वीट में बयां किया दर्द

फ़रमानी ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, "हर हर शंभू भजन गाने पर फतवा जारी हो गया है। जिहादियों द्वारा 'सर तन से जुदा' की धमकी मिल रही है। सरकार मुझे सिक्योरिटी दे।" इसके अगले ट्वीट में वे लिखती हैं, "मेरे पूर्वज पहले हिंदू थे। इसीलिए मैंने 'हर हर शंभू भजन गाया। जल्द ही हिंदू धर्म में शामिल हो जाऊंगी।" 

Har Har Shambhu Singer Farmani Naaz Gets Sar Tan Se Zuda Threats GGA

भजन को मिल चुके 32 लाख से ज्यादा व्यू

फ़रमानी नाज़ ने 24 जुलाई को अपने यूट्यूब चैनल से 'हर हर शंभू' भजन अपलोड किया था, जिसे अब तक 32 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। उनका भजन जब वायरल हुआ तो देवबंद के कई मौलानाओं ने इस पर आपत्ति जताई और भजन को इस्लाम के खिलाफ बताया। वहीं, हिंदू धर्म को मानने वाले फ़रमानी के भजन की तारीफ़ कर रहे हैं और उन्हें सम्मानित करने की बात कर रहे हैं।

Har Har Shambhu Singer Farmani Naaz Gets Sar Tan Se Zuda Threats GGA

ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर मायके आईं

रिपोर्ट्स की मानें तो फ़रमानी नाज़ के बेटे के गले में कोई बीमारी थी। इस वजह से उनके ससुराल वालों न केवल उन्हें प्रताड़ित किया, बल्कि उन पर अपने मायके से पैसे लाने का प्रेशर भी बनाया। ससुराल से परेशान होकर फ़रमानी अपने मायके आ गईं और बेटे के साथ वहीं रहने लगीं।

Har Har Shambhu Singer Farmani Naaz Gets Sar Tan Se Zuda Threats GGA

ऐसे लाइम लाइट में आईं फ़रमानी नाज

रिपोर्ट्स में फ़रमानी की मां फातिमा के हवाले से लिखा है कि उनके गांव में राहुल नाम के युवा के पास कुछ लोग वीडियो बनाने के लिए आते थे। जब एक दिन उन्होंने फ़रमानी की आवाज़ सुनी तो वे उससे इतने आकर्षित हुए कि उन्होंने न केवल उनका गीत रिकॉर्ड किया, बल्कि यूट्यूब पर भी पोस्ट कर दिया। यह गाना लोगों को खूब पसंद आया और फ़रमानी को अपनी आजीविका का साधन मिल गया। फातिमा बताती हैं कि फ़रमानी ने अपने बच्चे को पालने के लिए सिंगिंग को कमाई का जरिया बना लिया।

कलाकार का कोई धर्म नहीं होता : फ़रमानी

फ़रमानी ने एक मीडिया इंटरेक्शन में कहा, "हम यह सोचकर कभी गाने नहीं गाते कि हम इस धर्म से हैं या उस धर्म से। कलाकार का कोई धर्म नहीं होता। जब हम स्टूडियो में होते हैं तो अपना धर्म भूल जाते हैं। हमारी एक ही धर्म होता है कि हम कलाकार हैं। हम भजन भी गाते हैं और कव्वाली भी गाते हैं और लोगों तक अपना हुनर पहुंचाते हैं।"

और पढ़ें...

8 सबसे विवादित बंगाली एक्ट्रेस, कोई फुल NUDE हुई तो किसी ने शिवलिंग को पहना दिया था कंडोम

पूर्व मंत्री के घर में रात गुजारती थीं एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी, ड्राइवर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

अर्पिता मुखर्जी ही नहीं इन 5 एक्ट्रेस का भी जुड़ चुका नेताओं से नाम, एक की तो SEX चैट भी हुई थी वायरल

आमिर खान के 5 सबसे बड़े विवाद: कभी 'नाजायज बेटा' आया सामने तो कभी कहा शाहरुख़ मेरे तलवे चाटता है

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios