Asianet News HindiAsianet News Hindi

इवेंट में बच्ची के साथ पहुंची हेमा मालिनी की बेटी, लेकिन कर बैठी एक भूल जिससे उड़ रहा मजाक

ईशा देओल दो बच्चों की मां हैं। उनकी पहली बेटी राध्या का जन्म शादी के पांच साल बाद अक्टूबर, 2017 में हुआ था। इसके बाद वो दूसरी बार 10 जून, 2019 को एक और बेटी मिराया की मां बनीं। 

Hema Malini Daughter Esha Deol Ramp Walk with Radhya
Author
Mumbai, First Published Aug 26, 2019, 5:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। लैक्मे फैशन वीक के पांचवे दिन हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी बेटी राध्या के साथ रैंप वॉक किया। ईशा देओल हैमलीज कैंप के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। बच्चों के लिए खिलौने और कपड़े बनाने वाली इस कंपनी के लिए वॉक करते हुए ईशा ने राध्या को भी रैम्प पर चलवाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आते ही यूजर्स ईशा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#eshadeol with her cutie daughter ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 25, 2019 at 10:25am PDT

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा- ''लाइमलाइट में आने के लिए ये अपने बच्चों को क्यों टॉर्चर करते हैं। देखो बच्ची बेचारी कैसे डरी हुई लग रही है।'' वहीं एक और यूजर ने लिखा- ''खुद इतने छोटे कपड़े पहने हैं और बच्ची को फ्रॉक पहना के लाई है।''  एक अन्य यूजर ने कहा- ''बच्चों पर कितना प्रेशर है।'' वैसे, मां-बेटी की जोड़ी के लुक की बात करें तो ईशा देओल शॉर्ट पैंट में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने रेड टॉप और ब्लैक लेदर जैकेट पहना था। वहीं नन्हीं राध्या ने पिंक कलर की फ्रॉक और व्हाइट शूज पहने थे। 

दो बच्चों की मां हैं ईशा देओल...
ईशा देओल दो बच्चों की मां हैं। उनकी पहली बेटी राध्या का जन्म शादी के पांच साल बाद अक्टूबर, 2017 में हुआ था। इसके बाद वो दूसरी बार 10 जून, 2019 को एक और बेटी मिराया की मां बनीं। ईशा देओल ने फरवरी, 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से सगाई की थी। सगाई के 4 महीने बाद जून, 2012 में दोनों ने शादी कर ली। 

इन फिल्मों में काम कर चुकीं ईशा...
ईशा ने 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ना तुम जानो ना हम, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है, चुरा लिया है तुमने, एलओसी कारगिल, युवा, काल, नो एंट्री, शादी नंबर वन, प्यारे मोहन, जस्ट मैरिड, डार्लिंग, कैश, संडे, मनी है तो हनी है, हाइजैक और टेल मी ओ खुदा जैसी फिल्मों में काम किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios