Asianet News HindiAsianet News Hindi

11 साल पहले ऐसी दिखती थीं तारा सुतारिया, फराह खान के सामने दिया था ऑडिशन

तारा सुतारिया जल्द ही फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आने वाली हैं। उनकी मूवी 29 अप्रैल को रिलीज होगी। वैसे तारा सुतारिया एक रियलिटी शो के लिए भी ऑडिशन दे चुकी हैं, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

heropanti 2 actress Tara Sutaria old Audition video viral kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2022, 3:25 PM IST

मुंबई। तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसी बीच, फिल्म की लीड एक्ट्रेस तारा सुतारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो 11 साल पुराना है। इस वीडियो में तारा सुतारिया एक रियलिटी शो के स्टेज पर खूबसूरत सी फ्रॉक पहन डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस शो में तारा सुतारिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ऑडिशन दिया था। 

दरअसल, 2011 में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) रियलिटी शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' (Entertainment Ke Liye Kuch Bhi Karega) में पहुंची थीं। इस दौरान तारा ने फराह खान (Farah Khan) और अनु मलिक (Anu Malik) के सामने बेहतरीन डांस किया था। इस टीवी रिएलिटी शो   के लिए तारा ने गाना भी गाया था। इस दौरान तारा ने यलो फ्रॉक में पल-पल गाना गाया था। तारा सुतारिया की परफॉर्मेंस पर वहां मौजूद ऑडियंस के अलावा शो के जज अनु मलिक और फराह खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। बता दें कि इस शो की होस्ट जस्सी जैसी कोई नहीं फेम मोना सिंह और विशाल थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

 

बता दें कि 11 साल पहले जब तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इस शो में पहुंची थीं तो उन्हें कोई नहीं जानता था। शो में तारा ने जजेस को बैले डांस करके दिखाया था। इस दौरान फराह खान और अनु मलिक ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की थी। फराह ने कहा था- तुम्हारी आवाज बहुत सुंदर है और मैं तुम्हारे पेरेंट्स से कहूंगी कि तुम्हें सिंगिंग की ट्रेनिंग दिलवाएं क्योंकि बिना ट्रेनिंग के अगर तुम इतना अच्छा गा सकती हो तो उसके बाद तो तुम कहीं और ही होगी। मुझे लगता है कि तुममें इंटरनेशनल टैलेंट वाली क्वालिटी है। वहीं अनु मलिक ने कहा- तारा तुम मल्टीटैलेंटेड हो। 

यहां देखें तारा सुतारिया के ऑडिशन का वीडियो 

इन फिल्मों में काम कर चुकीं तारा : 
बता दें कि तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में आई फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से की थी। इसके बाद वो इसी साल फिल्म मरजावां में नजर आईं। तारा ने 2021 में फिल्म तड़ में भी काम किया है। अब वो हीरोपंती 2 और एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें : 

तो इसलिए Tadap में इंटीमेट सीन करते वक्त छूटे Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty के पसीने, अब किया खुलासा

तारा सुतारिया को वर्कआउट नहीं है पसंद, जानें उनके परफेक्ट फिगर का राज

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios