Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो इसलिए Tadap में इंटीमेट सीन करते वक्त छूटे Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty के पसीने, अब किया खुलासा

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का बेटा अहान शेट्टी (Ahan Shetty) जल्द ही मिलन लुथरिया की फिल्म 'तड़प' (Tadap) से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है। इस फिल्म में वो तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में अहान शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में इंटीमेट सीन शूट करते वक्त उन्हें घबराहट हो रही थी।

Suniel Shetty son Ahan Shetty Nervous while doing an intimate scene in Tadap with Tara Sutaria kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2021, 8:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का बेटा अहान शेट्टी (Ahan Shetty) जल्द ही मिलन लुथरिया की फिल्म 'तड़प' (Tadap) से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है। इस फिल्म में वो तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में अहान शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में इंटीमेट सीन शूट करते वक्त उन्हें घबराहट हो रही थी। उनके दिमाग में तरह-तरह के ख्याल आ रहे थे, जिसकी वजह से वो इस तरह के सीन के दौरान बिल्कुल भी कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रहे थे।

इंटरव्यू के दौरान अहान ने कहा-मैं इंटीमेट सीन करने को लेकर काफी असहज महसूस कर रहा था। जब मैंने फिल्म की स्टोरी सुनी थी तो उस वक्त एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई थी। लेकिन मेरे दिमाग में यही बात चल रही थी कि मैं ये सब कैसे कर पाऊंगा। पता नहीं, किसके साथ मुझे इंटीमेट सीन करने पड़ेंगे। फिर मुझे लगा कि ये तो एक प्रॉसेस है और अगर इसमें खुद को उतारना है तो ये सब तो करना ही पड़ेगा। फिर मैंने मन में सोचा कि मैं ये सीन अहान के तौर पर नहीं बल्कि फिल्म के कैरेक्टर और स्टोरी की डिमांड के मुताबिक करूंगा। 

अहान शेट्टी के मुताबिक, मैं तारा सुतारिया के साथ Kissing सीन वैसे ही करने वाला था, जैसे मैंने रोने और खुश होने वाले सीन्स किए। एक अच्छा एक्टर वही है, जो फौरन अपने किरदार में ढल जाए। आप एक ही तरह के किरदार में ज्यादा वक्त तक नहीं रह सकते। बता दें कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' का हिंदी रीमेक है। यह मूवी 3 दिसंबर को रिलीज होगी। तेलुगु फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत लीड रोल में थे, जिनकी जगह अब अहान शेट्टी और तारा सुतारिया नजर आएंगे। 

कुछ ऐसी है तड़प की कहानी : 
तेलुगु फिल्म 'RX100' की कहानी गांव के रहने वाले एक ऐसे शख्स की लाइफ पर बेस्ड थी, जिसे एक लोकल नेता की बेटी से प्यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं लेकिन उनका परिवार उन्हें मिलने नहीं देता है। फिल्म में अहान शेट्टी शिव कपूर नाम के लड़के के रोल में होंगे, तो वहीं तारा सुतारिया मिष्का नारायण के रोल में दिखेंगी। एक्टर अमिता साध फिल्म में अहान के भाई रोहन कपूर (पप्पू) जबकि सुनील शेट्टी फिल्म में शिव और रोहन के पिता लक्ष्मण कपूर का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में रोमांस और एक्शन का तड़का है। 'तड़प' की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और मसूरी में हुई है। 

ये भी पढ़ें -
तुझे क्या लगता है तू हीरो बनेगा.. जब आधी को Salman Khan के कमरे में जाकर इस शख्स ने किया था सवाल

Film Antim Screening: 61 साल की Salman Khan की इस गर्लफ्रेंड ने ढाया कहर, अपनी अदाओं ने लूटी महफिल

Do Anjane @ 45: Amitabh Bachchan को देखते ही Rekha को होने लगती थी घबराहट, नहीं कर पाती थी ये काम

जब Akshay Kumar के कारण Twinkle Khanna को थप्पड़ मारने वाला था ये एक्टर, इस वजह से हो गया था खफा

Arjun Rampal Birthday:बीवी को तलाक दे 15 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़े अर्जुन रामपाल, शादी से पहले बने पापा

सिर झुकाए Shilpa Shetty तो मुंह छुपाते नजर आए Raj Kundra, इधर जिम के बाहर इस हाल में दिखी Malaika Arora 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios