Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऋतिक रोशन बने दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन, हॉलीवुड के इन 4 लोगों को पछाड़ हासिल किया मुकाम

ऋतिक रोशन जल्द ही एक्शन ड्रामा मूवी 'वॉर' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे।

Hritik Roshan is the most handsome man in the world
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2019, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ऋतिक रोशन ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। हाल ही में एक यूएस बेस्ड एजेंसी ने उन्हें दुनिया का सबसे हैंडसम मैन चुना है। एजेंसी की "टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मैन इन द वर्ल्ड" लिस्ट में ऋतिक टॉप पर हैं। लिस्ट में उनके अलावा हॉलीवुड के स्टार्स क्रिस इवांस, डेविड बैकहम, रॉबर्ट पैटिनसन और ओमर बोरकन अल गाला शामिल हैं। 

इस उपलब्धि पर क्या बोले ऋतिक...
भारत ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर इस उपलब्ध‍ि को लेकर ऋतिक ने मजाक-मजाक में बड़ी ही खूबसूरत बात कही। ऋतिक ने कहा- ''ये तो बस ब्रोकली है, मजाक कर रहा हूं! मैं इस अचीवमेंट के लिए आप सभी का दिल से शुक्रगुजार हूं। वैसे अगर देखा जाए तो यह कोई अचीवमेंट नहीं है। मुझे लगता है कि इस दुनिया में अगर किसी चीज की सबसे ज्यादा ख्वाहिश और महत्व है, तो वो है मेरा कैरेक्टर। एक अच्छा कैरेक्टर हमेशा आपको अट्रैक्टिव बनाता है।"

अब टाइगर के साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन...
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक कुछ दिनों पहले फिल्म 'सुपर 30' में नजर आए थे। इस सुपरहिट फिल्म के बाद अब वो एक्शन ड्रामा मूवी 'वॉर' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी हैं। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉर विश्व सिनेमा के इतिहास की पहली फिल्म है, जिसे आर्कटिक सर्कल में शूट किया गया है। इस फिल्म के टीजर में खतरनाक स्टंट्स और एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। 
ऋतिक और टाइगर का एक फाइट सीन फिनलैंड में शूट हुआ है। यह बर्फ पर चलती हुई एड्रिनालाइन पम्पिंग कार के साथ फिल्माया गया है। फिनलैंड का यह हिस्सा आर्कटिक सर्कल में आता है। 

2 अक्टूबर को रिलीज होगी 'वॉर'
वाणी कपूर, ऋतिक और टाइगर की यह फिल्म 2 अक्टूबर को तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ के मुताबिक, हमें भारतीय दर्शकों को ऐसे एक्शन सीन्स दिखाने हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखे। फिल्म में यह कार सीक्वेंस काफी लम्बा है। हमें हमारी प्रोडक्शन टीम ने ही बताया कि यह दुनिया की पहली फिल्म है जो आर्कटिक में एक्शन सीन शूट कर रही है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios