Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चन फैमिली के लिए ये क्या लिख दिया जूही चावला ने, पड़ी लताड़ तो आनन-फानन में उठाया ये कदम

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावटी अस्पताल में एडमिट है वहीं, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर देश-दुनिया में रह रहे उनके फैन्स ने सभी की सलामती की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में जूही चावला ने भी बच्चन फैमिली के लिए ट्वीट कर उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की लेकिन उनका यह ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ गया। और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।
 

juhi chawla tweet for amitabh bachchan and abhishek bachchan but trolled on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2020, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बच्चन फैमिली के एक मेंबर यानी जया बच्चन को छोड़कर बाकी सब कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावटी अस्पताल में एडमिट है वहीं, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर देश-दुनिया में रह रहे उनके फैन्स ने सभी की सलामती की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में जूही चावला ने भी बच्चन फैमिली के लिए ट्वीट कर उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की लेकिन उनका यह ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ गया। और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।


जूही ने डिलीट किया ट्वीट
कई सेलेब्स ने बच्चन परिवार के लिए ट्वीट किया और जल्दी ठीक होने की कामना की है। इसी बीच जूही चावला ने भी एक ट्वीट किया, जो सबसे ज्यादा चर्चा में है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए एक ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया है, जिससे लोग असमंजस में रहे आखिर उन्होंने यह गलती से लिखा है या वो ये ही लिखना चाहती थीं। दरअसल, जूही ने ट्वीट में लिखा था- अमित जी... अभिषेक...आर्युवेद...जल्दी ठीक हो जाएंगे... देखिएगा।' इसके बाद कई लोग मान रहे हैं कि जूही ने ऐश्वर्या और आराध्या के जगह आयुर्वेद लिख दिया हैं। वहीं, कई लोगों का मानना है कि जूही ने आयुर्वेद को बढ़ावा देने या आयुर्वेद से इलाज करवाने को लेकर अपनी बात कही है।


लोगों ने किया जमकर ट्रोल
यूजर्स की ओर से लगातार ट्रोल होने के बाद जूही ने यह ट्वीट डिलीट करना ठीक समझा और अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इससे पहले लोगों ने जूही को ट्रोल किया। इसके बाद उन्होंने नया ट्वीट लिखकर अपनी सफाई दी है और अब ठीक से ऐश्वर्या और आराध्या का नाम लिखा है। 


जूही का नया ट्वीट
उन्होंने अपने नए ट्वीट में लिखा- 'अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या... आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हमारी हार्दिक शुभकामनाएं। मेरा पुराना ट्वीट टाइपो नहीं था, मेरा यही मतलब था, तब मैंने आयुर्वेद लिखा था, जो नेचर ग्रेस के साथ तेजी से ठीक होने में मदद करेगा।' अब उन्होंने लोगों को बता दिया कि वो ऑटो करेक्ट एरर नहीं था और उन्होंने आयुर्वेद ही लिखा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios