Asianet News Hindi

शादी के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर की प्री-वेडिंग फोटोज, पीली साड़ी में पति के साथ दिखी रोमांटिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। शादी के बाद काजल ने गौतम के साथ प्री-वेडिंग फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में काजल पीले रंग की साड़ी और बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहन पति के साथ रोमांटिक नजर आ रही है। दरअसल, काजल का यह साड़ी चार महीने पहले लॉकडाउन के बीच यानी जून में तैयार की गई थी। अब मैचिंग मास्क पहने काजल ने पति के साथ ये प्री-वेड‍िंग फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में गौतम व्हाइट कलर की शेरवानी और मैचिंग मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। 

kajal aggarwal shares post wedding photos in yellow saree bollywood actress look gorgeous KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2020, 1:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal aggarwal) शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने बिजनेसमैन गौतम किचलू (gautam kitchlu) से शादी की है। शादी के बाद काजल ने गौतम के साथ प्री-वेडिंग फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में काजल पीले रंग की साड़ी और बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहन पति के साथ रोमांटिक नजर आ रही है। दरअसल, काजल का यह साड़ी चार महीने पहले लॉकडाउन के बीच यानी जून में तैयार की गई थी। अब मैचिंग मास्क पहने काजल ने पति के साथ ये प्री-वेड‍िंग फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में गौतम व्हाइट कलर की शेरवानी और मैचिंग मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये साड़ी फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार की थी। 


काजल ने फोटोज शेयर कर मनीष मल्होत्रा के लिए लिखा- लॉकडाउन के बीच जून में जब कुछ भी मुमक‍िन नहीं थी, तो मेरे लिए अपनी टीम को इकट्ठा कर इस साड़ी को तैयार करने के लिए धन्यवाद मेरे प्यारे @manishmalhotra05 मैं आपकी मेहनत और प्यार को दिल से धन्यवाद देती हूं, जिसका आप हिस्सा हो। ढेर सारा प्यार। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💛

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Nov 1, 2020 at 7:26pm PST


काजल ने अपनी वेडिंग की झलक भी इंस्टाग्राम पर फैंस को दिखाई है। शादी के बाद पहली बार उन्होंने फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में काजल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फोटोज में देखा जा सकता है सात फेरे के बाद नई नवेली दुल्हन काजल ने पति गौतम का हाथ अपने हाथ में लिया और उसे चूमा। जैसे ही काजल ने हाथ चूमा गौतम खिलखिलाकर हंस दिए। शादी में काजल मरून कलर के लहंगे में नजर आईं, जबकि उनके पति गौतम क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी बांधे दिखे। काजल ने अपने लुक को माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस से कंप्लीट किया था। दूल्हा-दुल्हन ने सफेद रंग के फूलों से बनी माला पहन रखी थी।


बता दें कि काजल के पति गौतम किचलू बिजनेसमैन हैं। वो डिस्सर्न लिव‍िंग डिजाइन शॉप के फाउंडर और इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं। उनकी कंपनी हाउस डिजाइन के अलावा फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंट‍िंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान सेल करती है। रिपोर्ट्स की मानें तो काजल के बाद पति के साथ अपने घर में शिफ्ट हो जाएगी। यह घर उनके पति ने उनके लिए खरीदा है। हालांकि, यह घर मुंबई में किस जगह है इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios