Asianet News Hindi

दो दिन बाद कंगना के भाई के सिर पर सजेगा सेहरा, फोटो शेयर कर बताया बचपन की शैतानियों का किस्सा

कंगना रनोट (kangana ranaut) अपनी हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ जरूर शेयर करती है। इन दिनों उनके परिवार में शादियों का दौर चल रहा है। चाचा और बुआ के बेटों की शादी के बाद अब कंगना के अक्षय की शादी होने वाली है। यह डेस्टिनेशन वेडिंग 10 नवंबर को उदयपुर में होगी। कंगना ने अपने भाई के साथ बचपन की फोटो पोस्ट करके बताया है कि वे बचपन में कैसे शैतानियां करते थे। कंगना ने एक ट्वीट में बताया है कि उनके भाई की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग हो रही है। 

kangana ranaut all set to host brother wedding in udaipur bollywood actress recalls memories shares childhood photo KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 1:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) अपनी हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ जरूर शेयर करती है। इन दिनों उनके परिवार में शादियों का दौर चल रहा है। चाचा और बुआ के बेटों की शादी के बाद अब कंगना के अक्षय की शादी होने वाली है। यह डेस्टिनेशन वेडिंग 10 नवंबर को उदयपुर में होगी। कंगना ने अपने भाई के साथ बचपन की फोटो पोस्ट करके बताया है कि वे बचपन में कैसे शैतानियां करते थे। कंगना ने एक ट्वीट में बताया है कि उनके भाई की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग हो रही है। 


उन्होंने बचपन की फोटो शेयर कर लिखा-मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत प्यारा वक्त है, मैं उदयपुर में अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनोट असल में हैं। पेरेंट्स के घर के लिए निकल रही हूं। कोरोना की वजह से आपस के लोग ही इकट्ठे होंगे लेकिन एक्साइटमेंट वैसा ही है। उन्होंने शादी से जुड़ा एक कार्ड शेयर करते हुए बताया कि 4 बजे शीश महल में डिनर होगा और पोस्ट डिनर पैलेस के आसपास बोट में होगा।


एक और पोस्ट में कंगना ने बचपन की यादें शेयर की हैं। अपनी पोस्ट में कंगना ने लिखा है कि अक्षत का चेहरा मुझे याद दिला रहा है कि मैं बचपन में उसे कैसे तंग करती थी। मैं कुछ ना कुछ खुराफात करती रहती थी और जाने-अनजाने वह मेरा शैतानी में साथ देता था। आज मेरा छोटा भोलू बड़ा हो गया है, बचपन के वो खूबसूरत साल कल की बात लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life mein kuch bhi hone ka ..... remember one thing style mein rehne ka .... bheedu attitude ❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Nov 5, 2020 at 5:43am PST

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios