Asianet News Hindi

कंगना के भाई अक्षत रनोट को लगी हल्दी, बधाई फंक्शन के साथ ही शुरू हुईं शादी की रस्में

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) भले ही इन दिनों विवादों से घिरी हों, लेकिन इसी बीच उनके घर से खुशियों से भरी खबर आ रही है। दरअसल, कंगना के भाई अक्षत (Akshat Ranaut) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। कंगना ने इस रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- बधाई हिमाचल की एक परंपरा है। जो मामा के घर शादी का पहला निमंत्रण भेजकर शुरू होती है। 

Kangana Ranaut Brother Akshat Wedding Rituals Begin with Badhai KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 18, 2020, 5:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) भले ही इन दिनों विवादों से घिरी हों, लेकिन इसी बीच उनके घर से खुशियों से भरी खबर आ रही है। दरअसल, कंगना के भाई अक्षत (Akshat Ranaut) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। कंगना ने इस रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- बधाई हिमाचल की एक परंपरा है। जो मामा के घर शादी का पहला निमंत्रण भेजकर शुरू होती है। इसके बाद बाकी लोगों को निमंत्रण भेजे जाते हैं। बता दें कि कंगना के भाई अक्षत की शादी नवंबर में है। कंगना की बड़ी बहन रंगोली भी दिखीं...

 

इस वीडियो में कंगना के घर वाले हिमाचली गीतों के साथ अक्षत को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी दिख रही हैं। खुद कंगना भी इस रस्म को एन्जॉय करती दिख रही हैं। 

 

भाई की शादी की रस्में शुरू होने से कुछ दिनों पहले तक कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में थीं। थलाइवी के सेट से कुछ फोटो भी कंगना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। 

 

इसके बाद कंगना ने अपनी अगली फिल्मों तेजस और धाकड़ की ट्रेनिंग भी शुरू की, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आए थे। कंगना पर हाल ही में हिंदू-मुस्लिम में फूट डालने के आरोप में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios