Asianet News Hindi

जल्द ही सुपरहीरो का किरदार निभाती दिखेंगी कैटरीना कैफ, मेगा बजट फिल्म में नहीं होगा कोई मेल एक्टर

फिल्मों में ज्यादातर लेडी लव और रोमांटिक किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगी। जी हां, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर रहे अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें सुपरहीरो के किरदार में कोई एक्टर नहीं बल्कि कैटरीना कैफ होंगी। 

katrina kaif doing superhero movie and no male actors for this mega project kpg
Author
Mumbai, First Published Oct 30, 2020, 3:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्मों में ज्यादातर लेडी लव और रोमांटिक किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगी। जी हां, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर रहे अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें सुपरहीरो के किरदार में कोई एक्टर नहीं बल्कि कैटरीना कैफ होंगी। अली अब्बास जफर लंबे समय से भारत में सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाना चाहते थे। उनका ये सपना अब जल्द पूरा होने वाला है। बता दें कि यह फिल्म मेगा बजट मूवी होगी। कैटरीना के कंधों पर होगा हिट या फ्लॉप का दारोमदार... 

Vicky Kaushal reveals all on dating Katrina Kaif - INDIA New England News

हैरानी इस बात की है कि इस फिल्म में कोई मेल कलाकार नहीं होगा। कैटरीना के अपोजिट किसी भी मेल स्टार को कास्ट नहीं किया गया है। इस फिल्म का हिट या फ्लॉप होना सिर्फ और सिर्फ कटरीना पर डिपेंड करेगा। इस बारे में खुद अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में बताया था वो जो फिल्म बनाने जा रहे हैं उसमें किसी मेल एक्टर की जरूरत ही नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि कैटरीना जैसी बड़ी एक्ट्रेस को किसी मेल स्टार की जरूरत नहीं है। 

BIRTHDAY SPL: In the first film itself, the audience was cast by Katrina,

सुपरहीरो बेस्ड कई फिल्में बनाएंगे : 
अली अब्बास जफर का कहना है कि अभी कैटरीना के साथ फिल्म बना रहे हैं। इसके बाद मिस्टर इंडिया को लेकर फिल्म बनाई जाएगी। तीसरा सुपरहीरो हमारे पुराणों से लिया जाएगा और चौथा इंडियन आर्मी का होगा। बता दें कि सुपरहीरो वाली फिल्मों का चलन हॉलीवुड में तो काफी पुराना है लेकिन लेकिन अब उस ट्रेंड को बॉलीवुड भी भुनाने के मूड में है।  

Katrina Kaif has shared most adorable moments with sister Isabelle Kaif. –  IHRC Bollywood

सुपरहीरो बेस्ड मूवीज : 
भारत में सुपरहीरो पर बेस्ड फिल्मों की बात करें तो अ फ्लाइंग जट, रा वन, द्रोण, क्रिश, अजूबा, शहंशाह, मिस्टर एक्स, सुपरमैन, मिस्टर इंडिया, शिवा का इंसाफ और ऐलान हैं। हालांकि इनमें से ऐसी एक भी मूवी नहीं है, जिसमें सुपरहीरो का किरदार किसी एक्ट्रेस ने निभाया हो। 

Birthday Special: Katrina Kaif turns 37 today! - Entertainment


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios