Asianet News HindiAsianet News Hindi

Lata Mangeshkar Health Update: अभी भी ICU में 92 साल की लता जी, डॉक्टर ने बताया अब कैसी है हालत

स्वर कोकिला लता मंगेशकर पिछले 15 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। शनिवार को डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया कि उनकी सेहत में थोड़ा इम्प्रूवमेंट है। 

lata mangeshkar health update, Dr pratit samdani says slight improvement in her health KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 22, 2022, 12:59 PM IST

मुंबई. स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले 15 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। शनिवार को डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया कि उनकी सेहत में थोड़ा इम्प्रूवमेंट है। बता दें कि लता जी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें कोरोना के सााथ निमोनिया भी है। उनकी सेहत और उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें आईसीयू में रखा गया है, जहां उनकी सेहत मॉनिटर की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी सेहत में काफी सुधार है लेकिन अभी वे आईसीयू में ही रहेंगी और डॉक्टर्स फिलहाल उन्हें डिस्चार्ज करने के मूड में नहीं है। 92 साल की लता जी को 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन उनको कोरोना होने की बात 11 जनवरी को सबके सामने आई थी। लता जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए घरवालों के साथ फैन्स भी दुआ कर रहे हैं। 


न फैलाए अफवाह
वहीं, लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि लता दीदी डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी टीम की निगरानी में हैं। डॉक्टर ये बात सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वो पूरी तरह ठीक हो जाएं, उसके बाद ही उन्हें आईसीयू से बाहर किया जाएगा। सभी लोग उनके जल्दी स्वस्थ होने और घर लौटने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करें। इससे पहले अय्यर ने कहा था कि लताजी को लेकर झूठी खबरें फैलाने वालों से वो परेशान हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लता मंगेशकर को अपने एक कर्मचारी की वजह से कोरोना हुआ। बताया जा रहा है कि लता जी के घर में काम करने वाला कर्मचारी पहले कोरोना की चपेट में आ गया था। एक इंटरव्यू में सिंगर आशा भोसले (Asha bhosle) ने बताया कि मुंबई में लता मंगेशकर के घर पर विशेष पूजा का आयोजन किया गया है। दीदी के जल्दी ठीक होने के लिए उनके घर पर शिव भगवान के रुद्र रूप की स्थापना की गई है। 


- इससे पहले, आशा भोसले ने कहा था कि कोविड-19 के चलते घर के सदस्यों को लता दीदी से मिलने की इजातजत नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा था कि उनकी बहन की हालत दिन-ब-दिन बेहतर हो रही है। लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। इससे पहले लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने भी बताया था कि उनकी हालत स्थिर है और वो रिकवर हो रही हैं। 


- लता मंगेशकर को बॉलीवुड में गाते हुए 80 साल पूरे हो गए हैं। भारत रत्न से सम्मानित लता ने ये बात खुद दिसंबर, 2021 में फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था- 16 दिसंबर 1941 को, ईश्वर का, पूज्य माई और बाबा का आशीर्वाद लेकर मैंने रेडियो के लिए पहली बार स्टूडियो में 2 गीत गाए थे। आज इस बात को 80 साल पूरे हो रहे हैं। 

 

ये भी पढ़ें
Saif Ali Khan के बेटे संग डेट पर पकड़ी गई Shweta Tiwari की बेटी, इन्हें देखते ही छुपा लिया चेहरा

11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले इस आलीशान बंगले में मम्मी-पपा संग रहेगा Priyanka Chopra का न्यू बेबी, Photos

Shilpa Shetty से Shahrukh Khan तक, कुछ ऐसे दिखते है सरोगेसी से पैदा हुए इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे

Surrogacy से मां बनीं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स को दी खुशखबरी

Namrata Shirodkar Birthday:नम्रता शिरोडकर उम्र की सीमा तोड़ इस सुपरस्टार से जोड़ा रिश्ता, जी रही लग्जरी लाइफ

अगर रितु नंदा नहीं होती तो Neetu Kapoor-Rishi Kapoor की नहीं हो पाती शादी, ऋषि की बहन ने रची थी सगाई की साजिश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios