Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब मल्लिका शेरावत को किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने ब्वॉयफ्रेंड समेत घर से निकाला था बाहर

मल्लिका शेरावत गुरुवार को 43 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस का असली नाम रीमा लांबा है।

Mallika Sherawat birthday when home owner said her to get out from flat With boyfriend know details
Author
Mumbai, First Published Oct 24, 2019, 7:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मल्लिका शेरावत गुरुवार को 43 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम मल्लिका रख लिया था और शेरावत उनकी मां का सरनेम था, जो कि उन्होंने अपने नाम के पीछे जोड़ लिया। कहा जाता है कि उनकी मां ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया है। लेकिन उनके पिता मल्लिका के हीरोइन बनने के खिलाफ थे। करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने अपनी जोड़ी इमरान के साथ जमाई। एक बार तो घर का किराया ना देने पर एक्ट्रेस को ब्वॉयफ्रेंड संग मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया था। 

जब मकान मालिक ने घर से निकाला था बाहर 

मल्लिका शेरावत लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस को लेकर खबर आई थी कि वे बिजनेसमैन साइरिल ऑक्जेनफेंस को डेट कर रही थीं और 2017 में खबर आई थी कि मल्लिका और उनके फ्रेंच ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑक्जेनफेंस को पेरिस स्थित एक अपार्टमेंट से निकाल दिया गया है, क्‍योंकि उन्‍होंने किराया नहीं चुकाया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को पेरिस करंसी के अनुसार घर का किराया 80 हजार यूरो देना था, भारतीय करंसी में इतने यूरो का मतलब 64 लाख रुपए था, जो कि वे नहीं दे पाए थे। इसी वजह से अपार्टमेंट के मालिक ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया था। 

शादी से करती हैं इनकार 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका शादी से साफ इनकार कर चुकी हैं और खुद को कुंवारी बता चुकी हैं। लेकिन कहा जाता है कि उनकी शादी साल 1997 में दिल्ली बेस्ड पायलट करण सिंह गिल से हो चुकी है। यह शादी तकरीबन 4 साल तक चली और 2001 में दोनों का तलाक हो गया। दरअसल, मल्लिका के सपने बड़े थे और वो हीरोइन बनना चाहती थीं, इसलिए हरियाणा छोड़कर मुंबई में आकर बस गईं। कहा तो यह भी जाता है कि मल्लिका का एक बेटा भी है, मगर सच्चाई क्या है, यह कोई नहीं जानता।

हाई प्रोफाइल सीटों पर हार-जीत, नेताओं का बैकग्राउंड, नतीजों का एनालिसिस और चुनाव से जुड़ी हर अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios