Asianet News Hindi

48 साल की उम्र में फिर से मां बनी मंदिरा बेदी, बेटी की फोटो शेयर कर लिखा- मिलिए हमारी बेबी गर्ल से

मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने 4 साल की बच्ची को गोद लिया और सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी फैन्स और फ्रेंड्स को दी। मंदिरा बेदी और राज कौशल पहले ही 9 साल के बेटे वीर कौशल के पेरेंट्स हैं। बेटी को गोद लेने के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है। मंदिरा ने अपनी बेटी का नाम तारा बेदी कौशल (tara bedi kaushal) रखा है। मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने बताया कि तारा इसी साल जुलाई में उनके परिवार का हिस्सा बन गई। बता दें कि मंदिरा पिछले दो साल से एक बेटी को गोद लेने की कोशिश कर रही है। 

mandira bedi adopted 4 year old girl and name daughter tara bedi kaushal share photo have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 26, 2020, 10:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मंदिरा बेदी (mandira bedi) और उनके पति राज कौशल (raj kaushal) ने अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत किया है। कपल ने 4 साल की बच्ची को गोद लिया और सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी फैन्स और फ्रेंड्स को दी। मंदिरा बेदी और राज कौशल पहले ही 9 साल के बेटे वीर कौशल के पेरेंट्स हैं। बेटी को गोद लेने के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है। मंदिरा ने अपनी बेटी का नाम तारा बेदी कौशल (tara bedi kaushal) रखा है। मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने बताया कि तारा इसी साल जुलाई में उनके परिवार का हिस्सा बन गई। बता दें कि मंदिरा पिछले दो साल से एक बेटी को गोद लेने की कोशिश कर रही है। 


मंदिरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह हमारे पास एक दुआ की तरह आई हैं, हमारी छोटी बेटी, तारा। चार साल से थोड़ी ज्यादा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं। वीर की बहन। घर में आप सभी के साथ इनका स्वागत है। बाहें फैलाकर इन्हें प्यार दें। खुशकिस्मत हैं, ब्लेस्ड हैं और शुक्रिया करते हैं। तारा बेदी कौशल, हमारे परिवार का हिस्सा 28 जुलाई, 2020 में बनीं।


मंदिरा के पति राज कौशल ने भी यही फोटो शेयर की है।  उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिख- दशहरे के इस उत्सव के मौके पर हम आपको हमारे परिवार के सबसे नए सदस्य तारा बेदी कौशल से मिलवाना चाहते हैं। आखिरकार परिवार पूरा हो गया है #humdohamaredo (हम दो हमारे दो)। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में मंदिरा ने परिवार में एक लड़की की मौजूदगी को लेकर बात करते हुए कहा था कि वीर अपने लिए एक बहन चाहता है और उनके पति भी ऐसा चाहते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios