Asianet News Hindi

अक्षय की फिल्म के राइटर ने शेयर किया बच्चे का वीडियो, बोले- ऐसा टैलेंट नेपोटिज्म के शोरूम में नहीं मिल सकता

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। अब तक कई सेलेब्स खुलकर भाई-भतीजवाद के खिलाफ आ चुके हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्‌टी में मिल जावां' के राइटर मनोज मुंतशिर ने भी नेपोटिज्म पर कमेंट किया है।

Manoj Muntashir shared dance video and Comment on Nepotism KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 26, 2020, 6:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। अब तक कई सेलेब्स खुलकर भाई-भतीजवाद के खिलाफ आ चुके हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्‌टी में मिल जावां' के राइटर मनोज मुंतशिर ने भी नेपोटिज्म पर कमेंट किया है। मनोज मुंतशिर ने सोशल मीडया पर एक बच्चे का डांस वीडियो शेयर करते हुए स्टार किड्स पर तंज कसा है। 

 

मनोज ने जिस बच्चे का डांस वीडियो शेयर किया है, वो किसी गरीब घर का नजर आ रहा है। बच्चा गोविंदा के गानों पर बेहतरीन डांस करता दिख रहा है। वीडियो देखने के बाद मनोज मुंतशिर ने इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की। इसके अलावा उन्होंने लिखा- ऐसा पगला देने वाला talent,  #NEPOTISM के showrooms में नहीं, सिर्फ़ मिट्टी के घरों में मिलेगा। बढ़ाइए बबुआ की हिम्मत, पहुंचाइए जहां तक पहुंचा पाएं। 

सोशल मीडिया पर मनोज की इस अपील पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग जहां मनोज की इस अपील की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ का यह भी कहना है कि इस बच्चे को वहां न ले जाएं। बॉलीवुड में इंसान नहीं हैवान रहते हैं। बाहर से आने वाले के साथ पहले शोषण और फिर मार दिया जाता है।

वहीं, एक और शख्स ने इस बच्चे को पटना का बताया। इस शख्स ने कहा है कि अगर यह पटना का रहने वाला आकाश मित्रा है तो वह मनोज तक उसे पहुंचाने में पूरी मदद करेगा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios