Asianet News HindiAsianet News Hindi

पॉपुलर TV एक्ट्रेस की रोड एक्सीडेंट में मौत, घर जाते वक्त डंपर ने मारी टक्कर

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने पिछले सप्ताह ही अपना जन्मदिन मनाया था। उनके अचानक निधन की खबर सुनकर उनके फैन्स और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके कलीग्स के बीच मातम का माहौल है। लोग सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Marathi actress Kalyani Kurale Jadhav dies in road accident GGA
Author
First Published Nov 13, 2022, 4:25 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस कल्याणी कुराले जाधव Kalyani Kurale Jadhav)( के दुखद निधन की खबर सामने आ रही है। 'तुझयात जीव रांगला' और 'दख्खनचा राजा ज्योतिबा' जैसे मराठी टीवी सीरियल्स में नजर आईं कल्याणी का निधन 12 नवम्बर यानी शनिवार को एक रोड एक्सीडेंट में हुआ है। बताया जा रहा है कि जब वे अपने रेस्टोरेंट को बंद कर घर जा रही थीं, तब कोल्हापुर में एक डम्पर ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना से जुड़ी ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

दुर्घटना वाली जगह के पास ही है रेस्टोरेंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जहां कल्याणी का एक्सीडेंट हुआ है, उस जगह के नजदीक ही हलोंदी सांगली फाटा पर उनका रेस्टोरेंट प्रेमाची भाकरी स्थित है, जिसकी शुरुआत उन्होंने कुछ दिन पहले ही की थी। बताया जाता है कि कल्याणी खुद हर दिन अपने गेस्ट्स को मैनेज करने वहां जाया करती थीं। वे शूटिंग के साथ-साथ अपने बिजनेस को भी मैनेज कर रही थीं। मौत से 22 घंटे पहले कल्याणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी आखिरी स्टोरी साझा की थी, जिसमें वे सलाद खाती नजर आ रही थीं।

12 नवम्बर को कल्याणी ने सोशल मीडिया पर एक रील भी साझा की थी, जिसमें वे मजाकिया अंदाज में बेस्ट फ्रेंड बनने की निशानी के बारे में बता रही हैं। वीडियो में कल्याणी कह रही हैं, "ऐसे ही कोई बेस्ट फ्रेंड नहीं बन जाता। कमीनापन बराबरी का होना चाहिए।" इसके बाद वे 'हर एक फ्रेंड कमीना होता है' पर लिप्सिंक करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में भी इसी गाने की लाइन लिखी थी।

कल्याणी की पोस्ट देख इमोशनल हो रहे लोग

कल्याणी की पोस्ट देखने के बाद उनके चाहने वाले भावुक हो रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। मसलन एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "भावपूर्ण श्रद्धांजलि।" एक यूजर कमेंट है, "आपकी बहुत याद आएगी।" एक यूजर ने किसी सीरियल से उनका रोल याद करते हुए लिखा है, "भले ही यह बहुत छोटा सा रोल था, लेकिन हमारी कल्याणी मैम बहुत प्रसिद्ध हुईं।" एक यूजर ने लिखा है, "यह कल की पोस्ट है। लोग इतने जल्दी कैसे चले जाते हैं। ईश्वर आत्मा को शांति दे।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो कल्याणी जाधव को पिछली बार टीवी शो 'दख्खनचा राजा ज्योतिबा' में देखा गया था। उन्होंने कई अन्य मराठी शोज में भी शानदार रोल निभाए थे। कल्याणी मूल रूप से कोल्हापुर की रहने वाली थीं और यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

और पढ़ें...

BOX OFFICE पर फिर मिलेगा एक्शन- VFX का डबल डोज, मेकर्स ने दी 'RRR 2' पर बड़ी अपडेट

जूही चावला नहीं बनी सलमान खान की हीरोइन, ये 7 जोड़ियां भी कभी एक फिल्म में साथ नहीं आईं

खास दोस्त के निधन पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, याद करते हुए लिखा- एक के बाद एक सब चले गए

अमिताभ बच्चन, सलमान खान के साथ काम कर चुके डायरेक्टर का निधन, 2 दिन बाद सामने आई खबर

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios