Asianet News HindiAsianet News Hindi

BOX OFFICE पर तहलका मचाने आ रही 1125 करोड़ कमाने वाली 'RRR' की सीक्वल, मेकर्स ने दी बड़ी अपडेट

'RRR' वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। पहले नंबर पर 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' और दूसरे नंबर पर 'KGF Chapter 2' हैं, जिनकी वर्ल्डवाइड कमाई क्रमशः लगभग 1810 करोड़ और 1250 करोड़ रुपए रही है।

RRR 2 In Pipeline, Confirmed By Director SS Rajamuli GGA
Author
First Published Nov 13, 2022, 3:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2022 में दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamauli) ने एक इवेंट के दौरान इस बात की पुष्टि की। उनका कहना है कि उनके पिता और दिग्गज फिल्म राइटर के. वी. विजयेन्द्र प्रसाद (K. V. Vijayendra Prasad) ने फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी पर काम शुरू कर दिया है।

राजामौली ने शिकागो में किया 'RRR 2' का कन्फर्मेशन

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, एसएस राजामौली ने शिकागो में एक इवेंट के दौरान कहा, "मेरे पिता मेरी सभी फिल्मों की कहानी के लेखक हैं। हमने 'RRR 2' पर कुछ डिस्कशन किया है और वे इसकी कहानी पर काम कर रहे हैं।" बता दें कि 'RRR' दो तेलुगु फ्रीडम फाइटर अल्लूरी सीताराम राजू और कोमराम भीम की जिंदगी पर आधारित एक फिक्शन फिल्म है, जिनके रोल राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने निभाए हैं। 

22 मई को पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी फिल्म

22 मई 2022 को दुनियाभर में इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया था। फिल्म ने पहले दिन भारत में लगभग 133 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। लाइफटाइम इस फिल्म ने भारत में लगभग 903.68 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया, जबकि दुनियाभर से इसका ग्रॉस कलेक्शन लगभग 1125 करोड़ रुपए रहा था।

फिलहाल जापान में धूम मचा रही है 'RRR'

इस फिल्म को हाल ही में जापान में रिलीज किया गया है और वहां भी यह जबर्दस्त कमाई कर रही है। फिल्म 21 दिन में जापान में लगभग 11 करोड़ रुपए कमा चुकी है और अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का कलेक्शन यहां 30 करोड़ रुपए तक जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक़, 21वें दिन इस फिल्म की कमाई पहले दिन के मुकाबले ज्यादा रही।

मेकर्स की ओर से ऑस्कर में भेजी गई है फिल्म

लगभग 550 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'RRR' में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की भी अहम भूमिका है। फिल्म को मेकर्स द्वारा ऑस्कर 2023 के लिए कैटेगरी में बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर (एसएस राजामौली), बेस्ट एक्टर (राम चरण और जूनियर एनटीआर), बेस्ट सपोर्टिंग (अजय देवगन), बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस (आलिया भट्ट) आदि में भेजा गया है।

और पढ़ें...

जूही चावला नहीं बनी सलमान खान की हीरोइन, ये 7 जोड़ियां भी कभी एक फिल्म में साथ नहीं आईं

खास दोस्त के निधन पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, याद करते हुए लिखा- एक के बाद एक सब चले गए

अमिताभ बच्चन, सलमान खान के साथ काम कर चुके डायरेक्टर का निधन, 2 दिन बाद सामने आई खबर

इन 13 फ्रेंचाइजी ने अक्षय कुमार को बनाया सीक्वल का किंग, एक फिल्म के तो 8 पार्ट हो चुके हैं रिलीज

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios