Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mithilesh Chaturvedi Death: नहीं रहे दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी, 68 की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। वे 68 साल के थे। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में उनको दिल का दौरा पड़ा था हालांकि, वे ठीक हो गए थे। लेकिन फिर अचानक ही उनका निधन हो गया। उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने उनके निधन की पुष्टि की की है।

mithilesh chaturvedi passed away at the age of 68 suffering from heart ailment KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 4, 2022, 10:53 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। ताल, रेडी, फिजा, कोई मिल गया, सत्या, हल्ला बोल जैसी फिल्मों में काम करने वाले मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया है। वे कुछ समय से दिल से संबंधित बीमारी से जूझ रहे है। उन्होंने बीती शाम लखनऊ में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ समय पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और वे ठीक भी हो गए। इसके बाद उन्हें उनके होम टाउन शिफ्ट किया गया, जहां उनका निधन हो गया। उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर शेयर किया है- आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद से ज्यादा बेटा समझा और खूब प्यार दिया। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।


फिल्मों में निभाए डिफरेंट रोल
मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने फिल्मी करियर कई फिल्मों में काम किया और डिफरेंट कैरेक्टर निभाएं। ज्यादातर फिल्मों में वे साइड रोल में ही नजर आए। कभी वे बिल्डर तो कभी डॉक्टर तो कभी पिता और ससुर के किरदार में भी दिखे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म भाई भाई से की थी। इसके बाद सत्या, ताल, गदर एक प्रेम कथा, पिजा, अशोका द ग्रेट, रोड, बंटी और बबली, कृष, गांधी माय फादर, माय फ्रेंड पिंटो जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया। बता दें कि उन्होंने सलमान खान, सनी देओल, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की। फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी शोज और विज्ञापनों में भी काम किया है। उन्हें टीवी शो पटियाला बेब्स में भी देखा गया था।


हाल ही हुआ था रसिक दवे का निधन
आपको बता दें कि हाल में फिल्म इंडस्ट्री से कई सेलेब्स के निधन की खबरें सामने आई। जानीमानी एक्ट्रेस केतकी दवे के पति रसिक दवे का निधन हाल ही में हुआ था। रसिक की दोनों किडनी खराब थी और इसी वजह से वे दो साल से डायलिसिस पर चल रहे थे। वहीं, बंगाली सिंगर निर्मला मिश्रा के निधन की खबर ने भी सभी चौंका दिया था। 81 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। 

 

ये भी पढ़ें
26 साल, 50 फिल्में फिर भी फेल अरबाज खान, इन 5 कमियों के कारण नहीं पा सके भाई सलमान जैसा स्टारडम

खूब हुआ इन फिल्मों पर विवाद फिर भी बॉक्स ऑफिस पर जमाया सिक्का, अब दांव पर आमिर-अक्षय की इज्जत

कभी दिखी उदास तो कभी मुस्कराती आई नजर, PHOTOS में देखे बिना मेकअप करीना कपूर के डिफरेंट मूड्स

क्रॉप टॉप में पतली कमर दिखाती नजर आई शाहरुख खान की बेटी, श्वेता बच्चन संग यहां दिखी सुहाना, PHOTOS

क्या तलाक के बाद भी दोनों पत्नियों संग रिश्ते में हैं आमिर खान, किरण राव-रीना दत्ता को लेकर बोले ये

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios