Asianet News Hindi

एक-दूजे के हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, गुरुद्वारे में लिए सात फेरे, बरातियों ने खूब किया भांगड़ा

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। गुरुद्वारे में दोनों की शादी हुई, जिसका वीडियो सामने आया है। सात फेरे लेते समय दोनों ने एक ही कलर के आउटफिट्स पहने थे। नेहा ने जहां पीच कलर का लहंगा कैरी किया था, वहीं रोहनप्रीत ने भी इसी कलर की शेरवानी पहनी है। वीडियो में नेहा का परिवार भी साथ नजर आ रहा है। रोहनप्रीत अपनी दुल्हन नेहा को लेने घोड़ी पर सवार होकर गुरुद्वारे पहुंचे थे। इस मौके पर बरातियों ने जमकर डांस भी किया। 

neha kakkar get married to rohanpreet singh photos and video viral on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 24, 2020, 4:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। गुरुद्वारे में दोनों की शादी हुई, जिसका वीडियो सामने आया है। सात फेरे लेते समय दोनों ने एक ही कलर के आउटफिट्स पहने थे। नेहा ने जहां पीच कलर का लहंगा कैरी किया था, वहीं रोहनप्रीत ने भी इसी कलर की शेरवानी पहनी है। वीडियो में नेहा का परिवार भी साथ नजर आ रहा है। रोहनप्रीत अपनी दुल्हन नेहा को लेने घोड़ी पर सवार होकर गुरुद्वारे पहुंचे थे। इस मौके पर बरातियों ने जमकर डांस भी किया। पिछले कुछ दिनों से नेहा-रोहनप्रीत की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का आयोजन किया जा रहा है। रोका, हल्दी, मेहंदी से लेकर रिंग सेरेमनी का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। हर फंक्शन में नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे के साथ बेहद क्यूट और रोमांटिक नजर आए। 


बता दें कि इसी महीने के शुरुआत से ही नेहा की शादी को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। पहले तो सभी को यह लगा कि नेहा मजाक कर रही है क्योंकि रोहनप्रीत के साथ उनका एक गाना रिलीज होने वाला था, लेकिन इसके बाद रोका सेरेमनी और हल्दी-मेहंदी की रस्मों को देखकर सभी लगा कि नेहा वाकई शादी करने जा रही है।


4 दिन पहले ही नोहा और रोहनप्रीत की रोका सेरेमनी हुई थी। इस दौरान दोनों ही बेहद खुश नजर आए। रोका सेरेमनी में दोनों ने ढोल की थाप पर जमकर डांस भी किया था। सेरेमनी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios