Asianet News Hindi

'मैं नंबर वन हूं, मुझे देखकर जलते हैं लोग', नफरत करने वालों को लेकर सिंगर ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और सॉन्ग्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके गाने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं और लोग खूब एन्जॉय करते हैं। हाल ही में उनका गाना 'भीगी भीगी' रिलीज किया गया था।

Neha kakkar latest statement on haters said why the people are jealous of me KPY
Author
Mumbai, First Published May 17, 2020, 1:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और सॉन्ग्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके गाने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं और लोग खूब एन्जॉय करते हैं। हाल ही में उनका गाना 'भीगी भीगी' रिलीज किया गया था। इसे उन्होंने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया था। कई बार उन्हें प्रोफेशनल लाइफ से हटकर भी सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ता है। एक इंटरव्यू में सिंगर ने इन सब बातों को लेकर खुलकर बात की है। 

नेहा कक्कड़ ने कही ये बात 

नेहा कक्कड़ ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें भी बुरा लगता है, लेकिन बुरा महसूस करने के बाद वो इसे पीछे छोड़ देती हैं। सिंगर को लगता है कि ये लोग जो उनके बारे में बुरा लिख रहे हैं, वो और कोई नहीं, बल्कि जलने वाले लोग हैं। उन्हें लगता है, 'नेहा यहां क्यों है?' जो नंबर वन सिंगर है उसके बारे में लिखेंगे लोग। नेहा समझती हैं कि वो नंबर वन हैं, इसलिए लोग उनके बारे में बातें करते हैं और जलते हैं। उनका मानना है कि वह नफरत करने वालों से नहीं डरती हैं, क्योंकि इनकी संख्या बहुत कम होती है, जबकि प्यार करने वालों की संख्या ज्यादा होती है।

 

मैनें चार साल की उम्र में गायकी शुरू की थी- नेहा

नेहा कक्कड़ ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने चार साल की उम्र में गायकी शुरू कर दी थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थीं। वो कहती हैं कि अगर कोई उनकी जागरण की फोटो देखेगा तो वहां भी वो पार्टी की तरह की नजर आती थीं कि जैसे वो किसी पार्टी में शामिल होने के लिए गई हों। नेहा छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाया करती थीं और पागल हो जाया करते थे और वो तभी से पार्टी कर रही हैं। 

बहरहाल, अगर नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर एक नया गाना ला रही हैं। गाने का शीर्षक, 'भीगी-भीगी' है। इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है। नेहा कक्कड़ ने 'दिलबर', 'काला चश्मा', 'गरमी', 'आंखे मारे', 'सेकेंड हैंड जवानी', 'कोका कोला' जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं। उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं।

देखें नेहा की शानदार स्टेज परफॉर्मेंस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios