Asianet News HindiAsianet News Hindi

सही निकला Nusrat Jahan का दावा, कोलकाता कोर्ट ने Nikhil Jain के साथ उनकी शादी को बताया अमान्य

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई। अब खबर आ रही है कि कोलकाता कोर्ट ने निखिल जैन के साथ उनकी शादी को अमान्य करार दिया है।

nusrat jahan and nikhil jain marriage not legally valid kolkata court KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 8:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई। पति, बेटा और लवर को लेकर लाइमलाइट में नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में आ गई है। उन्होंने पहले निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की और फिर इसे अमान्य बताया। अब खबर है कि कोलकाता कोर्ट ने नुरसत-निखिल की शादी को अमान्य करार दिया है। कोर्ट ने कहा कि इस कपल की कानूनन शादी हुई ही नहीं थी। शादी को अमान्य घोषित करते हुए कोर्ट ने कहा- यह घोषित किया जाता है कि 19 जून 2019 को बोडरम तुर्की में वादी और प्रतिवादी के बीच हुआ कथित विवाह कानूनी रूप से वैध नहीं है। इस प्रकार मुकदमा का निपटारा किया जाता है। 


निखिल जैन ने लगाई थी शादी रद्द करने अर्जी
आपको बता दें कि इससे पहले निखिल जैन ने नुसरत जहां द्वारा भारत में अपनी शादी को अमान्य कहे जाने के बाद इस शादी को रद्द करने की अर्जी लगाई थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने नुसरत से कई बार शादी को रजिस्टर्ड कराने को कहा लेकिन वे हर बार बात को टालती गई। उन्होंने नुसरत के उन आरोपों का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अवैध रूप से उनका सामान रखने और पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। बता दें कि निखिल ने कोलकाता में शादी रद्द करने के लिए अर्जी दी थी। कपल पिछल साल नवंबर से ही अलग-अलग रह रहा है। 


नुसरत जहां ने लगाए थे आरोप
हाल ही में इंटरव्यू में नुरसत जहां ने कहा- उन्होंने मेरी शादी के लिए पैसे तक नहीं दिए और न ही होटल का बिल भरा था। मैं ईमानदार हूं और मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। मुझे हर तरह से सिर्फ गलत ही दिखाया गया। लेकिन अब मैंने सारी बातें साफ कर दी है। नुसरत जहां बिना का किसी का नाम लिए कहा था- दूसरों को बदनाम करना और उन्हें गलत बताना आसान होता है। मैंने इस पूरे विवाद में कभी भी किसी के लिए कोई गलत बात नहीं की। बता दें कि नुसरत जहां ने तुर्की के बॉडरम टाउन बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून, 2019 को शादी की थी। दोनों ने मुस्लिम, हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। निखिल कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, जिनका टेक्सटाइल का कारोबार है। हालांकि, बाद में नुसरत जहां ने इस शादी को अवैध बताया था।

 

ये भी पढ़ें -

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

जब शादीशुदा Sunny Deol का आ गया था पति को छोड़ चुकी इस हीरोइन पर दिल, अभी भी हैं दोनों के बीच नजदीकियां

Gemini Ganesan Birthday: तो इसलिए पिता से नफरत करती थी Rekha, इस कारण नहीं देखी थी आखिरी बार सूरत

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli इस एक्टर को कर रही डेट, कभी Javed Jaffrey के बेटे से जुड़ा था नाम

छोटे कपड़े पहन Ankita Lokhande ने जमकर लगाए ठुमके, शादी से पहले दोस्तों संग एन्जॉय की बैचलर पार्टी

Shraddha Arya Wedding: दुल्हन को गोद में उठाकर मंडप तक ले गया दूल्हा, यूं मस्ती करती दिखी दुल्हनिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios