Asianet News Hindi

सलमान खान के बचाव में उतरा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में कह दी ये बड़ी बात

फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। अब सुशांत मामले को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान खान का बचाव करते हुए सामने आए है। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत को लेकर भी चौंकाने देने वाली बात कही। उन्होंने कहा कि जब मैं उससे मिला था तो मुझे उसमें ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। 

pakistani cricketer shoaib akhtar on sushant singh rajput death and support salman khan KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2020, 6:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स से सोशल मीडिया पर करन जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार जैसों पर नेपोटिज्स को लेकर खूब निशाना साधा। अब सुशांत मामले को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान खान का बचाव करते हुए सामने आए है। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत को लेकर भी चौंकाने देने वाली बात कही


आत्मविश्वास की कमी
पाकिस्तान के तेज गेंदबाद शोएब अख्‍तर ने सुशांत को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत की है। शोएब इस दौरान काफी दुखी दिखे। 2016 में उन्होंने सुशांत से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस है कि उस समय मैंने उसको रोककर बात करके उससे अपने अनुभव शेयर नहीं किए। जब मैं उससे मिला था तो मुझे उसमें ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। 


सलमान खान का सपोर्ट
शोएब ने इस दौरान सुशांत के इस कदम की आलोचना भी की और कहा कि मुश्किलों से घबराना नहीं चाहिए। इसका सामना करना चाहिए। उन्होंने सलमान खान को निशाना बनाए जाने पर कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं। 


करन जौहर पर आरोप
रिपोर्ट्स की मानें तो भाई-भतीजावाद के आरोपों से परेशान होकर करन जौहर ने मामी यानी मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज की डायरेक्टर स्मृति किरण को इस्तीफा मेल किया है। कहा यह भी जा रहा है कि फेस्टिवल की चेयरपर्सन और दीपिका पादुकोण ने करन को मनाने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन वे नहीं मानें। मामी के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख्तर और कबीर खान शामिल हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios