Asianet News Hindi

घर में मृत मिली मॉडल नायब नदीम, टूटा हुआ था बाथरूम का दरवाजा

लाहौर, पाकिस्तान में एक मॉडल की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। पुलिस को शक है कि 29 साल मॉडल नायब नदीम की गला दबाकर हत्या की गई है। पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट की मानें तो नायब के भाई ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है।

pakistani model nayab nadeem found dead at her home in lahore KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 12, 2021, 10:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लाहौर, पाकिस्तान में एक मॉडल की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। पुलिस को शक है कि 29 साल मॉडल नायब नदीम (Nayab Nadeem) की गला दबाकर हत्या की गई है। हालांकि, पुलिस ने अभी इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहा है। नायब का शव रविवार को उनके डिफेंस एरिया स्थित घर से बरामद किया गया। पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट की मानें तो नायब के भाई ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है। डिफेंस बी पुलिस स्टेशन के एसएचओ नैयर निसार ने बताया कि संभवतः मॉडल की गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। 

 
टूटी मिली बाथरूम की खिड़की

नायब के भाई मोहम्मद अली ने बताया कि 9 जुलाई को आधी रात के करीब ने बहन के घर गए थे। वहां उन्होंने देखा कि नायब जमीन पर मृत पड़ी हुई हैं। उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे। अली ने कहा कि नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी। उन्होंने आशंका जताई कि हत्यारा बाथरूम के रास्ते से घर के अंदर आया हुआ होगा। पुलिस का कहना है कि अली अक्सर बहन का हालचाल जानने उसके घर जाया करते थे। 


अकेली रहती थी नायब
नायब की शादी नहीं हुई थी और वो घर में अकेले रहती थीं। बता दें कि इससे पहले मई में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश महिला की लाहौर में हत्या कर दी गई थी। महिला का शव उसके घर से बरामद किया गया था। 25 साल माया एक शादी में शामिल होने ब्रिटेन से पाकिस्तान आई थीं और लाहौर में अपनी दोस्त के यहां रह रही थीं। अपराधियों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इससे पहले 2016 में पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी गई थी। हत्या उनके भाई ने की और उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios