Asianet News HindiAsianet News Hindi

सूजे हुए होंठ के साथ छलका पाकिस्तानी टिकटॉकर Hareem Shah का दर्द, आपबीती सुनाते हुए कही ये बात

चीनी एप टिकटॉक (Tiktok) भले ही भारत में बैन है, लेकिन पाकिस्तान में अब भी इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है। कई पाकिस्तानी टिकटॉकर्स हैं, जो दुनियाभर में मशहूर हैं। इन्हीं में से एक हैं हरीम शाह। हरीम शाह (Hareem Shah) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 

Pakistani Tiktokker Harim Shah spilled with swollen lips kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 31, 2022, 6:24 PM IST

मुंबई। चीनी एप टिकटॉक (Tiktok) भले ही भारत में बैन है, लेकिन पाकिस्तान में अब भी इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है। कई पाकिस्तानी टिकटॉकर्स हैं, जो दुनियाभर में मशहूर हैं। इन्हीं में से एक हैं हरीम शाह। हरीम शाह (Hareem Shah) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे नोटों की गड्डी के साथ नजर आई थीं। इसके बाद से ही उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जाचं चल रही है। लेकिन अब हरीम (Hareem Shah) ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अजीबोगरीब दिख रही हैं। दरसअल, उनके होंठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में हरीम (Hareem Shah) अपने सूजे हुए होंठ दिखाते हुए कहती हैं कि वे लिप फिलिंग प्रोसिजर के लिए क्लिनिक गई थीं, जहां वे लिप फिलिंग करा रही थीं। लेकिन इसी दौरान पाकिस्तान से उन्हें एक फोन आता है जिसकी वजह से उन्हें लिप फिलिंग बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ता है। हरीम (Hareem Shah) के मुताबिक, फोन में उन्हें बताया गया कि उनके सारे बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने का ऑर्डर जारी किए जा चुके हैं। ये सुनने के बाद हरीम को लिप फिलिंग को बीच में ही छोड़ना पड़ा। 

हरीम (Hareem Shah) ने ये वीडियो अपनी आधी-धूरी लिप फिलिंग सर्जरी के बाद ही शेयर किया है, जिसमें वो बेहद अजीब लग रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है, जैसे किसी ने हरीम (Hareem Shah) के होंठ पर मारा हो। हालांकि, हरीम ने इसका इलाज आगे क्यों नहीं कराया, इस पर उन्होंने कहा कि इसका प्रॉसेस बेहद खर्चीला है और उनका अकाउंट भी फ्रीज किया जा चुका है। ऐसे में वे बाकी की लिप फिलिंग कराना अफोर्ड नहीं कर सकती हैं। बता दें कि हरीम (Hareem Shah) कई बार अपनी ट्रेडिशनल और फेशनेबल ड्रेस की वजह से भी सुर्खियां में रहती हैं। 

विवादों में रही हैं हरीम शाह : 
पाकिस्तान की इस विवादित टिकटॉक स्टार ने मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को कैमरे के सामने थप्पड़ मारकर तहलका मचा दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि मुफ्ती ने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान उन पर अश्लील कमेंट किया था, जिसके बाद उन्होंने उसे तमाचा जड़ दिया। उधर मुफ्ती ने इन आरोपों से साफ इनकार किया था। इस घटना के बाद हरीम ने कहा था कि मुझे कोई पछतावा नहीं है। यदि उनके जैसे आदमी को दंडित किया जाए तो पाकिस्‍तान में कोई बलात्‍कार नहीं होगा। इतना ही नहीं, हरीम (Hareem Shah) ने तो प्रधानमंत्री इमरान खान के सबसे करीबी मंत्री शेख रशीद के ऊपर अश्लील बातचीत करने का आरोप भी लगाया था। 

ये भी पढ़ें :
Bigg Boss 15 Finale: Tejasswi Prakash के विनर बनने से नाराज फैन्स, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ बायकॉट

Bigg Boss 15 Finale: मम्मी-पापा और विनर ट्रॉफी संग नजर आई Tejasswi Prakash, चाहने वालों को कहा थैंक्स

मॉडलिंग डेज में ऐसी दिखती थी Tejasswi Prakash, जानें इंजीनियर से हीरोइन बनने की कहानी, विवादों में भी रही

Preity Zinta Birthday: पति को नहीं आती हिंदी तो Salman ने सिखा दी गाली, अब पत्नी को ये कह कर बुलाते हैं जीन

Bigg Boss Finale: करोड़ों की प्राइज मनी ऐसे हुई कम, इस कंटेस्टेंट तो इनाम के तौर पर मिले महज इतने लाख ही

Bigg Boss 15 Finale: 120 दिन कंटेस्टेंट्स जिस घर में रहे वो अंदर से दिखता है ऐसा, इस थीम पर किया था डिजाइन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios