Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिस फ्लैट में 3 दिन तक सड़ती रही थी इस हीरोइन की लाश, वो है बिकने को तैयार पर नहीं मिल रहा खरीदार

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस परवीन बाबी का मुंबई वाला फ्लैट बिकने के लिए तैयार है, लेकिन इसे कोई खरीदार नहीं मिल रहा है। दरअसल, यहीं वो फ्लैट हैं जहा उनकी लाश तीन दिन सड़ती रही थी और किसी को पता तक नहीं चला था।

parveen babi sea facing luxurious flat ready for sale but no one in interesting to buy KPJ
Author
First Published Sep 21, 2022, 6:58 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 80 और 90 के दशक में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली परवीन बाबी (Parveen Babi) जिस घर में मृत पाई गई थी, अब उसी घर बेचा जा रहा है, लेकिन अफसोस की बात है कि उसे कोई खरीदार नहीं मिल रहा है। बता दें कि मुंबई स्थित परवीन का ये सी फेसिंग फ्लैट बेहद लग्जीरियस है। इसी फ्लैट में वे फिल्मों में काम करने के दौरान करीब 17 साल तक रही थी और इसी में उनकी लाश तीन दिन तक सड़ती रही थी और किसी को पता तक नहीं चला था। उनका ये फ्लैट रिवेरा बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फ्लैट की कीमत करीब 15 करोड़ रुपए लगाई गई है। इतना ही नहीं यदि इसे कोई किराए पर लेना चाहता है तो उसे 4 लाख रुपए महीना देना होगा।


किसी को नहीं परवीन बाबी के फ्लैट में दिलचस्पी
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो कई दलाल फ्लैट बेचने या किराए पर लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी ने भी इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई है। कहा जा रहा है कि जब भी इस फ्लैट को कोई देखने आता है तो वो इस बात से अंजान से होता है कि यब फ्लैट परवीन बाबी का है और इसी में वह तीन तक मरी पड़ी थी। जैसे ही इस बात का खुलासा होता  है खरीदार चला जाता है। दरअसल, लोग इसे खरीदने से डर रहे है। आपको बता दें कि उनके इस फ्लैट से समुंदर का शानदार नजारा देखने को मिलता है। 


आखिरी दिनों में अकेली थी परवीन बाबी
आपको बता दें कि परवीन बाबी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया लेकिन धीर-धीरे वे मानसिक रोगी बन बन गई। उन्हें लगने लगा था कि कोई उन्हें मनारना चाहता है। इतना ही नहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन तक आरोप लगा दिए थे कि वो उन्हें मारना चाहते है। उनकी इस बीमारी की वजह से दोस्त और करीबी उनसे दूर जाने लगे और आखिरी वक्त वह अकेले रह गई थी। उनकी मौत हुई तो किसी को पता तक नहीं चला था। कहा जाता है जब उनके घर का दरवाजा तीन दिन तक नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। जब पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो वह अंदर मृत पड़ी मिली थी और तीन दिन से उनकी लाश सड़ रही थी। पूरे घर में बदबू फैली पड़ी थी। 

 

ये भी पढ़ें
22 साल के करियर में करीना कपूर ने दी 24 FLOP, करोड़ों के बजट की 7 फिल्में लागत वसूलने को तरसी

इस TV एक्ट्रेस को गुजारा चलाना हो रहा मुश्किल, 8 साल की बेटी की मां को मजबूरी में करना पड़ रहा ये काम

कमरा बंद कर जब बॉलीवुड के इस विलेन को KISS करती रंगे हाथ पकड़ी गई थी कैटरीना कैफ, जानें फिर क्या हुआ

बिकिनी में मचाया Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की पाखी ने बवाल, बोल्ड PHOTOS से धड़काया फैन्स का दिल

दोनों किडनी खराब, इलाज के लिए पैसे नहीं, 300 फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस का बुरा हाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios