Asianet News Hindi

बहन रंगोली का सपोर्ट कर फंसी कंगना रनोट, आपत्तिजनक बातें करने पर एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज

वकील अली काशिफ खान का कहना कि कंगना ने अपनी बहन रंगोली के बचाव में एक ऐसा वीडियो बनाया था, जिसकी भाषा काफी आपत्तिजनक है और उनके इस वीडियो में दिया गया बयान एक समुदाय विशेष को निशाना बनाते हुए उनके लिए 'आतंकवादी' शब्द का इस्तेमाल किया गया है। 

Police Complaint file Against Kangana Ranaut Over supporting sister rangoli KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 24, 2020, 12:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अपनी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल के विवादित ट्वीट के पक्ष में कंगना रनोट द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक वीडियो में की गई आपत्तिजनक बातों के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत मुंबई के अम्बोली पुलिस स्टेशन में वकील अली काशिफ खान ने दर्ज कराई है।


'आतंकवादी' शब्द का इस्तेमाल 
वकील अली काशिफ खान का कहना कि कंगना ने अपनी बहन रंगोली के बचाव में एक ऐसा वीडियो बनाया था, जिसकी भाषा काफी आपत्तिजनक है और उनके इस वीडियो में दिया गया बयान एक समुदाय विशेष को निशाना बनाते हुए उनके लिए 'आतंकवादी' शब्द का इस्तेमाल किया गया है। उनका कहना है कि एक बहन हिंसा और हत्‍या के लिए लोगों को उकसा रही है और दूसरी बहन उसके समर्थन में उतर रही है, जबकि पूरे देश में इस अकाउंट के बंद होने की आलोचना हो रही है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कंगना और उनकी बहन अपने स्‍टारडम, फैनबेस, प्रसिद्धि और ताकत का इस्‍तेमाल अपने फायदे के लिए लोगों में नफरत फैलाने के लिए कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

address the controversy around #RangoliChandel's tweet, and why freedom of speech is important in a democracy.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Apr 18, 2020 at 1:35am PDT


बहन के सपोर्ट में कंगना
कंगना रनोट की टीम ने सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल के सपोर्ट में जो वीडियो शेयर किया था, उसमें कंगना कहती नजर आ रही थीं कि, मेरी बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि जो लोग डॉक्टर्स और पुलिस पर हमला कर रहे हैं, उनको गोली से मार देना चाहिए। लेकिन, फराह खान अली जो सुजैन खान की बहन हैं, उन्होंने ये झूठा दावा किया कि रंगोली ने मुस्लिम लोगों के लिए ये कहा है। अगर ऐसा कहीं भी साबित होता है तो मैं और रंगोली खुद सामने से आकर माफी मांगेंगे।


रंगोली ने कहा था
हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक इलाके की बस्ती में कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए पहुंचे स्वास्थ्यकर्मियों पर कुछ लोगों द्वारा पत्थरबाजी की थी। इस हमले में कई स्वास्थ्यकर्मी घायल हो गए थे। इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने बेहद आपत्तिजनक ट्वीट्स करते हुए एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने को लेकर अपनी राय रखी थी और हमलावरों को 'आतंकवादी' करार दे दिया था। रंगोली ने एक ट्वीट के जरिए ऐसे हमलावरों को सरेआम गोलियों से उड़ा देने तक की बात कही थी। उनके इस ट्वीट के बाद काफी बवाल मचा था और इस हंगामे के बीच ट्वीटर ने रंगोली का ट्वीटर हैंडल सस्पेंड कर दिया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios